Ankit Chechi
Ankit Chechi

Rajasthan: राजस्थान में चुनावी वर्ष के चलते भाजपा इन दिनों गहलोत सरकार को जमकर घेर रही है. प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा की ओर से पेपरलीक मामलों को लेकर कल अजमेर में आरपीएससी कार्यालय का घेराव किया जाएगा. प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अंकित चेची ने बताया कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है. प्रदेश का युवा पेपरलीक की घटनाओं से निराश है, और युवाओं में गहलोत सरकार के प्रति रोष व्याप्त है.

अंकित चेची ने कहा कि युवा विरोधी कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने से पहले युवाओं को बेरोज़गारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन सत्ता में आने के बाद सरकार ने युवाओं से वादाखिलाफी की है. वहीं कांग्रेस सरकार की सरपरस्ती में रीट भर्ती परीक्षा, कांस्टेबल भर्ती, लाइब्रेरियन भर्ती, हाईकोर्ट एलडीसी भर्ती सहित दर्जनभर से ज्यादा प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए है.

यह भी पढ़ें:  नारायण बेनीवाल का सरकार पर तंज, कहा- गहलोत सरकार दे रही है माफियाओं को राहत

अंकित चेची ने कहा कि सीकर में ऐसे कोचिंग सेंटर भी खुले हुए है, जिनमें गारंटी के नाम से बैच चलाए जा रहे है. भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक होने से प्रदेश के लाखों युवाओं का भविष्य संकट में पड़ गया है. गहलोत सरकार की हठधर्मिता के आगे राजस्थान का युवा लाचार है. भारतीय जनता युवा मोर्चा राजस्थान के युवाओं की आवाज़ को बुलंद करने के लिए कांग्रेस सरकार के खि़लाफ़ कल अजमेर में आरपीएससी कार्यालय का घेराव करेगा. इस युवा आक्रोश महाघेराव में राजस्थान के सभी जिलों से युवा भाग लेंगे और युवा विरोधी गहलोत सरकार की ईंट से ईंट बजाने का काम करेंगे.

Leave a Reply