‘बेशर्म रंग’ को लेकर भड़की BJP सांसद ठाकुर- हम मुंह तोड़कर देंगे जवाब, तो बोले शाहरुख Be Positive

भगवा रंग हमारे देश की शान है, साथ ही यह रंग राष्ट्रध्वज में भी मौजूद है, भगवा की बेइज्ज़ती करने की कोशिश की गई तो कोई भी नहीं बचेगा, ऐसा करने वाले को हम मुंहतोड़ जवाब नहीं बल्कि उसका मुंहतोड़ कर हाथ में रखने की हिम्मत रखते हैं क्योंकि सनातनी जिंदा है. हम सन्यासी भी पीछे नहीं हटेंगे- प्रज्ञा ठाकुर

img 20221216 wa0315
img 20221216 wa0315

Pragya Thakur on Besharm Rang. शाहरुख खान की फिल्म पठान के एक गाने को लेकर विवाद दिन-ब-दिन बढ़ता ही चला जा रहा है और अब इस मामले में सियासत भी गरमाने लगी है. फिल्म के गाने “बेशर्म रंग” में दीपिका पादुकोन को कपड़ों के रंग को लेकर कुछ लोग विवाद खड़ा कर रहे हैं. इसी कड़ी में अब भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भी शामिल हो गई हैं. ठाकुर ने कहा है कि हम भगवा की बेइज्ज़ती बर्दाश्त नहीं करेंगे. इस रंग की बेइज्ज़ती करने वालों को मुंह तोड़ जवाब नहीं बल्कि मुंह तोड़कर हाथ में देने की हिम्मत रखते हैं.

वही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने भी भगवा का आतंकवादी और चोर उचक्का तक कहा था, तो उनको भी जनता ने करारा जवाब दे दिया है. प्रज्ञा ने कहा कि- ‘भगवा रंग हमारे देश की शान है, साथ ही यह रंग राष्ट्रध्वज में भी मौजूद है. भगवा की बेइज्ज़ती करने की कोशिश की गई तो कोई भी नहीं बचेगा. ऐसा करने वाले को हम मुंहतोड़ जवाब नहीं बल्कि उसका मुंहतोड़ कर हाथ में रखने की हिम्मत रखते हैं क्योंकि सनातनी जिंदा है. हम सन्यासी भी पीछे नहीं हटेंगे.”

भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने आगे कहा हमारे देश में लोकतंत्र है. जब भारत स्वतंत्र हुआ तो जिनकी भी सता रही उन्होंने सब को बोलने की स्वतंत्रता तो दी, लेकिन हिंदुओं को कभी बोलने नहीं दिया, यह हमारे देश की विडंबना है. सांसद ठाकुर ने आगे कहा जब से मोदी जी का शासन आया है, तब से हिंदू अपने आप को जागृत अवस्था में महसूस करता है. लेकिन मैं ठोक कर कहती हूं कि जिस ने भी भगवा रंग का अपमान किया उसे भारतीय जनता पार्टी और जनता ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है. साध्वी ने कहा कि भगवा रंग सूर्य का रंग है, भगवा रंग बलिदान का रंग है, भगवा रंग सनातनी और संतों का रंग है. उन्होंने इसका अपमान करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा, “भगवा को अपमानित करने की कोशिश की गई तो कोई भी नहीं बचेगा हम उसको नहीं छोड़ेंगे, अगर जरुरत पड़ी तो कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी और आंदोलन का आह्वान भी किया जाएगा.”

यह भी पढ़ें: राजस्थान में नहीं रोका गया आप को तो कांग्रेस के अरमानों पर फिर सकती है ‘झाडू’

वहीं अपनी फ़िल्म के गाने को लेकर जगह जगह हो रहे विरोध को लेकर अब फिल्म के एक्टर शाहरुख खान का रिएक्शन भी सामने आ गया है. खान ने कहा है कि हम हर हालत में पॉज़िटिव रहेंगे. अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन पर अपनी फिल्म के विरोध के बीच शाहरुख़ ने अपने खिताब में कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए, हम जैसे लोग हमेशा पॉज़िटिव रहेंगे. इसके साथ ही शाहरुख खान ने अपनी तकरीर में कोरोना महामारी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि एक वक्त था जब हम मिल नहीं सकते थे. लेकिन दुनिया अब वापस सामान्य हो रही है. हम सब खुश हैं और मैं सबसे ज्यादा खुश हूं. मुझे यह कहने में कोई हिचकिचाहट नहीं है कि दुनिया चाहे कुछ भी करे, आप और मैं और दुनिया के सभी पॉजिटिव लोग जीवित हैं.

Leave a Reply