bjp rajasthan
bjp rajasthan

Rajasthan Election 2023- राजस्थान सहित पांच राज्यों में चुनाव की तारीखों का ऐलान आज हो चुका है. राजस्थान में 23 नवंबर को मतदान होगा वहीं 3 दिसंबर को नतीजे सामने आएंगे. चुनाव की तारीखों के ऐलान के आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री गहलोत व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में चुनाव की रणभेरी बज चुकी है. आदर्श आचार संहिता लग गई है. चुनाव का इंतजार बीजेपी के साथ राजस्थान की जनता भी कर रही थी. पिछले काल खंड में जनता ने एक एक दिन गिन गिनकर निकाले हैं. प्रदेश में 23 नवंबर को मतदान होगा.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में भी खेला जाएगा अब ‘आरक्षण की सियासत’ का खेल!

सीपी जोशी ने कहा कि प्रदेश की जनता ने डबल इंजन की सरकार बनाने का मन बना लिया है. डबल इंजन की सरकार बनते ही राजस्थान के युवाओं का विकास होगा. यह सरकार 5 साल में भ्रष्टाचार और कुर्सी बचाने में ही लगी रही, कांग्रेस सरकार ने सिर्फ घोषणाएं की और घोषणाओं के कागज निकाले. कांग्रेस ने जनता से सुझाव मांगे हैं और जनता सुझाव दे रही है की सत्ता से हट जाएं व राजस्थान को प्रधानमंत्री मोदी के हवाले कर दे. गहलोत सरकार ने सिर्फ और सिर्फ कागजी घोषणाएं करने के अलावा कोई काम नहीं किया है. आचार संहिता लगने के साथ ही खुला मैदान है. कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए राजस्थान की जनता तैयार बैठी है.

वरिष्ठ भाजपा नेता व राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा की 23 नवंबर को देव उठेंगे और इस सरकार का अंत होगा. कल रात सचिवालय में खान आवंटित करने का काम किया जा रहा था. आज चुनाव आयोग से मांग करते है की मोबाइल फोन योजना से मुख्यमंत्री की फोटो हटाई जाए. सरकार के गारंटी कार्ड से भी फोटो हटाई जाए. अब लूट का अंत होगा, हम सचिवालय पर पैनी नजर रखेंगे.

राजेंद्र राठौड़ ने आगे कहा कि तय तारीख से पहले विश्वसनीय लोगों को पुरस्कृत किया गया. बीते 4 दिन में दर्जनों बोर्डों का गठन किया गया. हम आज चुनाव आयोग से मुलाकात करेंगे. हम चुनाव आयोग से मोबाइल और अन्य योजनाओं से मुख्यमंत्री के फोटो हटाने को कहेंगे. कांग्रेस ने चुनाव से पहले हथियार डालें हैं, इसलिए आनन फानन में चहेते लोगों के ऑर्डर हुए हैं.

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि राजस्थान में रिवाज के आधार पर चुनाव होते हैं. रिवाज कांग्रेस के खिलाफ और हमारे पक्ष में है. प्रधानमंत्री मोदी का नाम और काम हमारी जीत का मजबूत कारक होगा. प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री मोदी के नाम और काम पर मुहर लगाने के लिए तैयार है. बीजेपी इस बार ऐतिहासिक बहुमत की ओर जा रही है. प्रदेश के 52 हजार बूथों पर बीजेपी का मजबूत संगठन काम कर रहा है.

Leave a Reply