भाजपा बौखला गई है, झूठ बोलकर इन्होंने किया है 9 साल केंद्र में राज -डोटासरा का बीजेपी पर बड़ा हमला

पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने बीजेपी पर साधा जोरदार निशाना, भाजपा प्रत्याशी द्वारा मल्लिकार्जुन खड़गे को परिवार सहित मारने की धमकी देने के मामले में बोले डोटासरा- भाजपा नेता कर्नाटक चुनाव में हार की बौखलाहट में इस तरह के बयान दे रहे है, केंद्र की मोदी सरकार जब से राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली है, तब से बौखलाई हुई है

dotasara on bjp
dotasara on bjp

Dotasara attacked the BJP: कर्नाटक में मतदान का समय जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे बयानबाजी का दौर भी तेज होता जा रहा है. कर्नाटक चुनाव में भाजपा प्रत्याशी मणिपाल राठौड़ द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को परिवार सहित मारने की धमकी देने के बाद कांग्रेस नेता भाजपा पर जमकर हमलावर है. इस मुद्दे को लेकर आज राजस्थान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा की भाजपा नेता कर्नाटक चुनाव में हार की बौखलाहट में इस तरह के बयान दे रहे है.

गोविंद सिंह डोटासरा ने पीसीसी कार्यालय में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा की केंद्र की मोदी सरकार जब से राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकाली है, तब से बौखलाई हुई है. इस तरह की हरकतें कर रही है जो प्रजातंत्र के लिए घातक है. कर्नाटक में भाजपा अपनी संभावित हार के कारण बौखलाकर प्रत्याशी मणिपाल राठौड़ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़के को जान से खत्म करने की धमकी दे रहे है. भाजपा नेता का यह बयान निंदनीय है.

डोटासरा ने कहा की भाजपा बौखला गई है, झूठ बोलकर इन्होंने 9 साल केंद्र में राज किया है. भ्रष्टाचार कर्नाटक में आम बात हो गई है. कर्नाटक में भाजपा का सूपड़ा साफ हो रहा है. हमारे नेता खड़गे जो कि दलित परिवार से आते हैं, ऐसे व्यक्ति को जान से खत्म करने की धमकी देना उसके बाद भाजपा नेताओं द्वारा किसी प्रकार का बयान नहीं आना, बयान की निंदा नहीं करना, अफसोस व दुर्भाग्यपूर्ण है. लोकतंत्र के लिए यह काला धब्बा है.

यह भी पढ़ेंः  मैंने प्रियंका गांधी को सड़क पर नमाज पढ़ते देखा, वो नहीं करती मूर्ति पूजा- स्मृति ईरानी का बड़ा दावा

डोटासरा ने कहा की 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा की स्थिति बहुत बुरी बनने वाली है. पूरे देश में एक संदेश जा चुका है कि मोदी सरकार केवल झूठ, धार्मिक उन्माद, देश बांटने की साजिश करके सत्ता में काबिज रहना चाहती है. हमारे देश के भाईचारे को भाजपा खत्म कर रही है.
भाजपा नेता सिर्फ बांटो और राज करो की नीति पर काम कर रहे हैं. जिस तरह की नीति अंग्रेजों की थी फूट डालो राज करो, इस तरह की नीति पर केंद्र सरकार काम कर रही है.

डोटासरा ने कहा की कर्नाटक में आम व्यक्ति भाजपा की भ्रष्टाचारी सरकार से तंग आकर कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुका है. इस बौखलाहट में भाजपा नेताओं द्वारा इस तरह के बयान दिए जा रहे हैं. यह लोकतंत्र के लिए अशुभ संदेश है. भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा कहते है 9 साल पहले भारत घुटनों के बल चल रहा था, आज भारत सीना तान के चल रहा है. डोटासरा ने कहा की इस देश पर राज केवल कांग्रेस ने ही नहीं किया, अन्य दलों व बीजेपी ने भी राज किया है. हिंदुस्तान हमेशा सर ऊंचा करके चला है, उसका हमेशा मान सम्मान रहा है.

डोटासरा ने आगे कहा की पीएम मोदी और पीएम मोदी के सारे लोग कर्नाटक में चुनाव जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. केंद्र का पूरा मंत्रिमंडल कर्नाटक में लगा हुआ है. देश में अमन चैन व भाईचारा कैसे कायम रहे इसकी कोई चिंता नहीं है. ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स का दुरुपयोग कर संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने का काम किया जा रहा है. भाजपा के एमपी बृजभूषण शरण सिंह जिसके ऊपर यौन शोषण का आरोप है, उनके खिलाफ पहलवान जिन्होंने देश के लिए मेडल जीता वह धरने पर बैठे हैं, भाजपा नेताओं को उन्हें सुनने की फुर्सत नहीं है. देश में अराजकता का माहौल है, धर्म की आड़ में, छद्म राष्ट्रवाद को प्रचारित करके अपने राजनीतिक उल्लू को सीधा करना चाह रहे हैं, यह देश की जनता देख रही है.

Leave a Reply