मैंने प्रियंका गांधी को सड़क पर नमाज पढ़ते देखा, वो नहीं करती मूर्ति पूजा- स्मृति ईरानी का बड़ा दावा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस और प्रियंका गांधी पर बोला जोरदार जमकर हमला, कहा- प्रियंका गांधी को मैंने नमाज पढ़ते हुए देखा था, ये मूर्ति के उपासक कैसे हो सकते हैं, स्मृति ईरानी के इस बयान से देश की राजनीति में खलबली मच गई, साथ ही ईरानी ने कांग्रेस और गांधी परिवार पर भी निशाना साधा

smriti irani on priyanka
smriti irani on priyanka

Smriti Irani’s big statement about Priyanka Gandhi: कर्नाटक चुनाव में ‘बजरंगबली’ के बाद अब ‘नमाज’ की एंट्री हो गई है. कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र में बजरंग दल को बैन करने के वादे को लेकर सियासी बवाल हो रहा है. वही अब मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के एक दावे से खलबली मच गई है. स्मृति ईरानी ने प्रियका गांधी पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला है. स्मृति ईरानी ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि मैंने प्रियंका गांधी को अमेठी में ‘नमाज’ पढ़ते देखा है, केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जो में इस्लाम आस्था रखते हैं, नमाज पढ़ते हैं वो मूर्ति पूजा नहीं करते शायद इसीलिए कांग्रेस की टॉप लीडरशीप ने राम मंदिर का निर्माण नहीं होने दिया. आगे स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी और गांधी परिवार पर भी जोरदार निशाना साधा है.

दरअसल कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस खूब जोर लगा रही हैं. दोनों ही पार्टिया अपनी अपनी रैलियो में एक दूसरे पर जमकर आरोपों की बौछार कर रहे है. वही इसी बिच अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बड़ा बयान देकर सभी को चौका दिया है. स्मृति ईरानी ने बेंगलुरु में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा नमाज अदा करती हैं. स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि मैंने 2019 को शिवकुमार जी से कहना चाहती हूं कि वे मुख्यमंत्री नहीं बन रहे हैं इसलिए मंदिर वाला वादा ना हीं करें तो बेहतर है.

यह भी पढ़ेंः  पीएम मोदी की ‘किचन कैबिनेट’ के ‘संतोष’ बनेंगे कर्नाटक में बीजेपी के वजी़र!

स्मृति ईरानी ने अपने बयान में बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मेरा उनसे प्रश्न है कि ऐसा वाक्य कहने से पहले उन्होंने श्रीमती वाड्रा से चेक कराया? मैं ये इसलिए कह रही हूं कि 2019 में मैंने श्रीमती वाड्रा को सड़क पर नमाज अदा करते हुए देखा था. जो इस्लाम धर्म में विश्वास रखते हैं वे मूर्ति के उपासक नहीं हो सकते, मंदिर का निर्माण नहीं करा सकती. स्मृति ने आगे कहा कि कांग्रेस को हिंदुओं से नफरत है, वह आतंकी दल की तुलना हमेशा बजरंग दल से करती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा जनता को लूटने का काम किया, गांधी परिवार ने देश को अगस्टा वेस्टलैंड की गोली दी.

आपको बता दें कि इससे पहले भी 2019 में स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था कि कांग्रेस महासचिव ने अमेठी में वोट के लिए नमाज पढ़ा और उसके बाद मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन भी किए. स्मृति ईरानी ने प्रियंका गांधी का नाम लिए बगैर एक जनसभा में कहा था कि कांग्रेस इतनी घबराई हुई है कि इसकी महासचिव वोटों के लिए वहां (अमेठी) नमाज पढ़ने के बाद अब मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले स्थित महाकाल मंदिर में दर्शन किए.

गांधी परिवार को लेकर स्मृति ईरानी ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि ये रहमान खान नहीं जो बोल रहे हैं दरअसल ये कांग्रेस है, कांग्रेस की यही सोच है. उन्होंने कहा कि देश को ये देखना चाहिए कि गांधी खानदान के इशारे पर कांग्रेस की क्या सोच है. ईरानी ने दावा किया कि रहमान खान गांधी खानदान के इशारे पर ये बोल रहा है.

 

Leave a Reply