बीजेपी का ऑफर- गुजरात चुनाव मत लड़ो, छोड़ देंगे तुम्हारे मंत्रियों को- केजरीवाल का बड़ा आरोप

एनडीटीवी के विशेष कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर लगाए बड़े आरोप, सीबीआई ने मनीष सिसोदिया से पूछताछ कम की और ये ज्यादा बोला कि केजरीवाल का साथ छोड़ दो आपको सीएम बना देंगे, इसके साथ ही केजरीवाल ने एक कागज पर लिख कर भविष्यवाणी करते हुए एक कागज पर लिखा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हिस्से में पांच से भी कम सीटें आएंगी

अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी-कांग्रेस को बताया भाई-बहन/पति-पत्नी
अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी-कांग्रेस को बताया भाई-बहन/पति-पत्नी

Gujarat Election/Arvind Kejriwal. आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात चुनाव को लेकर भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘बीजेपी ने मुझे ऑफर दिया है कि गुजरात चुनाव मत लड़िए, हम सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को छोड़ देंगे. सीबीआई ने मनीष सिसोदिया से पूछताछ कम की और ये ज्यादा बोला कि केजरीवाल का साथ छोड़ दो आपको सीएम बना देंगे. सीबीआई ने बार बार सिसोदिया से ये कहा.’ अरविंद केजरीवाल ने आज एनडीटीवी के खास कार्यक्रम ‘टाउन हॉल’ में बातचीत के दौरान बीजेपी की केंद्र और गुजरात सरकार पर जमकर निशाना साधा. यही नहीं सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर भविष्यवाणी करते हुए एक कागज पर लिखा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के हिस्से में पांच से भी कम सीटें आएंगी.

शनिवार को आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने एनडीटीवी के टाउनहॉल में भाजपा और कांग्रेस दोनों पर निशाने साधे हैं. केजरीवाल ने कहा कि भाजपा अपने उम्मीदवारों के साथ-साथ कांग्रेस उम्मीदवारों को भी फंड दे रही है. बीजेपी और कांग्रेस में पति-पत्नी/भाई-बहन का रिश्ता है. इसलिए ये लड़ाई आप बनाम भाजपा-कांग्रेस की है. बीजेपी ने गुजरात के सभी टीवी चैनलों को धमकी दी है कि वे AAP के किसी नेता को अपने डिबेट शो में न बुलाएं. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने यह दावा भी किया कि गुजरात में आम आदमी पार्टी सरकार बनाने जा रही है. जब उनसे भाजपा को लेकर सवाल पूछा गया तो केजरीवाल ने कहा, “बाकि की भविष्यवाणियां किसी और दिन की जाएंगी.”

यह भी पढ़े: गुजरात विधानसभा चुनाव का रण: कच्छ की 6 सीटों पर भाजपा-कांग्रेस में कांटे की टक्कर

आगे भाजपा सरकार पर तीखा हमला करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस सप्ताह पुल गिरने से राज्य में “भ्रष्टाचार की सीमा” का पता चलता है और लोग अगले महीने पार्टी को बाहर कर देंगे. केजरीवाल ने कहा, “असली दोषियों को बचाया जा रहा है. उनके पास घड़ियां बनाने वाली कंपनी को पुल नवीनीकरण का अनुबंध है. इसके मालिक फरार हैं. शिकायत में उनका नाम क्यों नहीं लिया गया है,”

Patanjali ads

वहीं दिल्ली के बढ़ते प्रदूषण पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हां मैं मानता हूं कि राज्य में प्रदूषण बढ़ा है, लेकिन इसमें थोड़ा सुधार भी हुआ है. वहीं केजरीवाल ने यह भी कहा कि प्रदूषण किस राज्य या शहर में नहीं है मुझे एक शहर का नाम बता दो. इसके साथ ही गुजरात चुनाव पर बात करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि अब गुजरात भी परिवर्तन का मन बना चुका है. जनता बीजेपी के कुशासन से दुखी है, 27 साल में बीजेपी ने महंगाई दी. ऐसे में इस बार गुजरात की जनता महंगाई जैसे मुद्दों पर आप को वोट करेगी.

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश विस चुनाव: कांग्रेस के मेनिफेस्टो में युवाओं व किसानों पर विशेष फोकस, किए ये बड़े वादे

आपको बता दें कि गुजरात की 182 विधानसभा सीटों के लिए दो चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को मतदान होंगे. चुनाव के परिणामों का ऐलान हिमाचल प्रदेश के साथ 8 दिसंबर को किया जाएगा. अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को पूर्व टीवी एंकर इसुदान गढ़वी को आम आदमी पार्टी का मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाने का ऐलान किया है वहीं आम आदमी पार्टी ने अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार के लिए गुजरात के लोगों से राय मांगी थी.

Leave a Reply