rajasthan bjp
rajasthan bjp

RajasthanUpdates. राजस्थान की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर 5 जनवरी को मतदान है. ऐसे में कांग्रेस भाजपा दोनों ही पार्टीयों के नेताओं ने इस सीट को जीतने के लिए अपनी ताकत झोंक दी है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज श्रीकरणपुर विधानसभा क्षेत्र के पदमपुर में चुनावी दौरे पर रहें, जहां जोशी ने भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र पाल सिंह टीटी के समर्थन में तूफानी प्रचार करते हुए जनसभा को संबोधित किया और घर-घर जाकर वोट मांगे.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि करणपुर से भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह टीटी एक स्वच्छ छवि वाले व्यक्ति हैं, जिन्होंने पूर्व में भी विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं. राजस्थान सरकार ने सुरेन्द्र पाल सिंह टीटी को सरकार में मंत्री बनाकर यहां पर विकास और सुशासन की गारंटी दी है. कांग्रेस सरकार के राज में यहां की जनता कुशासन से परेशान थी, अपराधियों के हौंसले बुलंद थे और जनता को रूबी टैक्स अलग से देना पड़ता था. अब करणपुर की जनता ने तय किया है कि यहां पर कमल खिलाकर विकास में भागीदार बनेगी.

यह भी पढ़ें: चिरंजीवी सहित 800 योजनाओं को बंद करने के सिवा भाजपा सरकार ने कुछ नहीं किया

सीपी जोशी ने कहा कांग्रेस ने गरीबी मिटाने और सुशासन लाने का वादा करके राजस्थान की जनता को ठगने का काम किया है. पांच साल कांग्रेस के कुशासन से परेशान प्रदेश की जनता ने मोदी गारंटी पर भरोसा करके भाजपा की मजबूत सरकार को चुना जिसने सत्ता में आते ही संकल्प पत्र में किए गए वादों पर काम करना शुरू करते हुए एक जनवरी से 450 रूपये में गैंस सिलेण्डर देने की व्यवस्था सुनिश्चित की, पेपर लीक करने वालों पर त्वरित कर्रवाई करने के लिए एसआईटी और अपराधियों को सजा दिलवाने के लिए एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन किया, इसके साथ ही सरकार ने अपराधों पर नियंत्रण करने के लिए अभियान चलाकर अपराधियों को धर पकड़ शुरू कर बडे अपराधियों के मकानों पर बुलडोजर चलाकर तोड़ने की कार्रवाई भी शुरू कर दी है. सरकार बनते ही भाजपा की डबल इंजन सरकार ने स्वस्थ, समृद्ध और सशक्त राजस्थान बनाने की अपनी मंशा जाहिर कर दी है.

सीपी जोशी ने कहा कि देश में जितना काम पिछले 60 सालों में नहीं हुआ उससे ज्यादा काम भाजपा की मोदी सरकार ने नौ सालों में करके दिखाया है. आज मोदी सरकार कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के प्रत्येक वर्ग को मिल रहा है, गरीब को मकान मिला, उज्जवला योजना से महिलाओं को धूएं से मुक्ति मिली, आयुष्मान भारत योजना से गरीब को मुफ्त इलाज मिला, जल जीवन मिशन से पीने का पानी मिला, घर-घर शौचालय बने, जन-धन में बैंक खाते खुले, किसान सम्मान निधि मिली. अब विकसित भारत संकल्प यात्रा के माध्यम से पूरे देश की ग्राम पंचायत में मोदी गारंटी वाली गाड़ी पहुंच रही है जिससे जो लोग सरकार की योजनाओं का लाभ लेने से वंचित रह गए उन्हें भी योजनाओं का लाभ मिल सके.

Leave a Reply