8cec3a54 6aca 47ec beb1 e6c41f476fb5
8cec3a54 6aca 47ec beb1 e6c41f476fb5

RajasthanUpdates. भीलवाड़ा में हुए एक नाबालिग के साथ गैंगरेप और उसके बाद हत्या के मामले में बीजेपी ने प्रदेश की राजधानी में जोरदार प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला फूंका. इसके साथ ही आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की. इस दौरान बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कालवाड़ रोड को जाम कर दिया जिससे किमी. तक ट्रेफिक की लंबी लंबी लाइन लग गई. वहीं आरोपियों को फांसी की सजा न मिलने पर उग्र प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी.

जयपुर के कालवाड़ रोड पर बीजेपी गोकुलपुरा मंडल की ओर से आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग को लेकर प्रदर्शनकारियों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पुतला दहन किया और सड़क जाम कर प्रदर्शन किया गया. इसकी वजह से राहगीरों को काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. हालांकि कुछ ही देर की जाम के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने समझाइश कर मामला शांत करवाया.

भारतीय जनता पार्टी गोकुलपुरा मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह सतनाली ने बताया कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के राज में लगातार महिला हिंसा, बलात्कार हत्या जैसी घटनाएं बढ़ गई है. हालत इतने बिगड़ गए है कि महिलाएं अपने घर में रहने से भी डरने लगी है. ऐसे में आज आम जनता के साथ मिल हमने कालवाड़ रोड जाम कर प्रदर्शन किया था. अगर जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ उन्हें सख्त से सख्त सजा नहीं दी गई, तो आने वाले वक्त में हम उग्र प्रदर्शन करेंगे. इसके लिए राजस्थान सरकार जिम्मेदार होगी.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में ‘राज’ चाहिए तो वसुंधरा राजे को आगे लाना ही पड़ेगा बीजेपी को

बता दें कि बुधवार को भीलवाड़ा के कोटड़ी थाना क्षेत्र में एक 14 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप कर उसका मर्डर कर दिया गया था. जब बेटी शाम तक घर नहीं लौटी तो ग्रामीणों के साथ परिवार के लोगों ने ढूंढना शुरू किया. इस दौरान रात 10 बजे गांव से 1 किलोमीटर दूर पीड़िता के पिता को खेत में कोयले की भट्‌ठी जलती दिखाई दी. शक होने पर वहां पहुंचे तो नाबालिग का जूता मिला. इस पर भट्‌ठे पर मौजूद लोगों से सख्ती से पूछताछ की तो सामने आया कि मासूम का गैंगरेप कर जला दिया गया है. इस घटना के बाद से प्रदेशभर में बीजेपी की ओर से विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं.

Leave a Reply