पीसीसी चीफ डोटासरा का बड़ा बयान- वसुंधरा राजे को साइड लाइन करना चाहते हैं गजेंद्र सिंह शेखावत

बीकानेर दौरे पर रहे गोविंद सिंह डोटासरा का गजेंद्र सिंह शेखावत पर पलटवार, हम तो मंत्रिमंडल नया बना लेंगे, पहले केंद्र सरकार तो अपना विस्तार कर ले, पूनियां को इतिहास का ज्ञान नहीं है, असली इमरजेंसी तो आज लगी हुई है, जल्द ही कर दी जाएंगी सभी तरह की नियुक्तियां

वसुंधरा राजे को साइड लाइन करना चाहते हैं गजेंद्र सिंह शेखावत
वसुंधरा राजे को साइड लाइन करना चाहते हैं गजेंद्र सिंह शेखावत

Politalks.News/Rajasthan. शुक्रवार को बीकानेर यात्रा के दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्रीय मंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत पर जमकर हमला बोला. पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि, ‘गजेंद्र सिंह शेखावत सोशल मीडिया पर टिप्पणी करके पूर्व मुख्यमंंत्री वसुंधरा राजे को भाजपा की राजनीति से साइड लाइन करना चाहते हैं. वह खुद से मेरी तुलना कर रहे हैं, जबकि हकीकत यह है कि वो सिर्फ घर बैठकर राजनीति कर रहे हैं और मैं हर जिले में पहुंच रहा हूं.’ वहीं बहुचर्चित फोन टैपिंग मामले में गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि गजेंद्र सिंह को राजस्थान की जनता ने सांसद बनाया लेकिन वह दिल्ली पुलिस के पास जा रहे हैं. भाजपा पूरी तरह झूठ की राजनीति कर रही है.

यह भी पढ़ें: अब प्रोफेसर जोशी ने गज्जू बना से कहा- आपको भिजवा दूं राजस्थान ACB का पता, भगौड़ा मानसिक…

आगे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान पानी के लिए तरसता रहा, लेकिन गजेंद्र सिंह ने एक रुपया नहीं दिलवाया. राजस्थान को विशेष पैकेज दिलाने के लिए उन्होंने कोई प्रयास नहीं किया. वहीं आपातकाल को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां के बयान पर पलटवार करते हुए डोटासरा ने कहा कि पूनियां को इतिहास का ज्ञान नहीं है, असली इमरजेंसी तो आज लगी हुई है, जब संवैधानिक संस्थाओं का जमकर दुरुपयोग हो रहा है.

प्रदेश में गहलोत मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बीजेपी के बयानों पर पलटवार करते हुए बीकानेर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा है कि राजस्थान के मंत्रिमंडल का विस्तार तो हो ही जाएगा, लेकिन केंद्र सरकार ये काम कब करेगी? भाजपा ने केंद्र में जनप्रतिनिधियों के बजाय अफसरों को मंत्री बनाया है.

यह भी पढ़ें: पूनियां का कांग्रेस पर कटाक्ष-‘नोटिस से हिल गए, कार्रवाई हुई तो क्या होगा’

इसके साथ ही गहलोत सरकार में बहुप्रतीक्षित राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राज्य में राजनीतिक नियुक्तियों का सिलसिला शुरू हो गया है. नगर निगम, नगर परिषद सहित विभिन्न संस्थाओं में राजनीतिक नियुक्तियां हो रही हैं. सभी तरह की नियुक्तियां जल्द ही कर दी जाएंगी.

Leave a Reply