बेनिवाल ने किसानों, ठेला चालकों व अन्य के लिए समय सीमा बढ़ाने की मांग पर CM गहलोत से की अपील

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कृषि उपज मंडी की गतिविधियों व ठेला चालकों के लिए समय सीमा बढ़ाने की मांग की, ऑक्सीजन व जीवन रक्षक दवाओं की आपूर्ति बढ़ाने के लिए पीएम मोदी और सीएम गहलोत को किया ट्वीट

सांसद हनुमान बेनीवाल ने की मांग
सांसद हनुमान बेनीवाल ने की मांग

Politalks.News/Rajasthan. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ट्वीट कर कृषि उपज मंडी में किसानों को अपनी फसल विक्रय करने तथा मंडी की अन्य गतिविधियों हेतु समय सीमा सुबह 6:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक करने की मांग की है. इसके साथ ही सांसद बेनीवाल ने कृषि उपकरणों, बीज भंडार की दुकानों व कृषि यंत्रों को रिपेयरिंग करने वाले गैरेजो को सप्ताह में 5 दिन सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक खोलने की अनुमति देने की भी मांग की है.

यह नहीं बल्कि सांसद हनुमान बेनीवाल ने गाँवो से शहरों में जाकर दूध, फल व सब्जी विक्रय करने वाले किसानों और पशुपालकों व ठेला चालको के लिए सुबह के साथ शाम 04 बजे से रात्रि 8 बजे तक का समय देने की भी मांग की है. सांसद बेनीवाल ने कहा की इससे किसानों व पशुपालकों का रोजगार प्रभावित नहीं होगा तथा शहर के लोगों के लिए भी दूध व सब्जी जैसी आवश्यक चीजों की आपूर्ति होती रहेगी.

यह भी पढ़ें: अब एक दिन की शादी 3 घंटे में होगी निपटानी, कोरोना संकट पर गहलोत सरकार सख्त, नई गाइडलाइन जारी

इस मांग को लेकर किया पीएम व सीएम को ट्वीट – आरएलपी सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर आवश्यक ऑक्सीजन व रेमडेसिवीर इंजेक्शन के साथ अन्य जीवन रक्षक दवाइयों की आपूर्ति राजस्थान की मांग के अनुसार बढ़ाने की दिशा में तत्काल कारगर कदम उठाने की मांग की है. वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक अन्य ट्वीट करके उनसे जिलेवार व्यक्तिगत समीक्षा करके ऑक्सीजन व जीवन रक्षक दवाओं की आपूर्ति बढ़ाने की मांग की है. सांसद बेनीवाल ने कहा कि इस समय लोगों का जीवन बचाना हमारा परम कर्तव्य है ऐसे में केंद्र व राज्य सरकार दोनों को इस दिशा में कारगर कदम उठाने की आवश्यकता है.

Leave a Reply