बी-टाउन सेलेब्स को भी लगा ‘लॉकडाउन शगुन’ का जोर का झटका

सोशल मीडिया की हलचल

Divya Dutta
Divya Dutta

पॉलिटॉक्स न्यूज. कोरोना संकट ने किसी को नहीं बख्शा. फिर चाहे वो आम आदमी हो या फिर बी-टाउन सेलेब्स. सभी को कोरोना कुछ न कुछ तो देकर ही गया हो फिर चाहें वो टेंशन हो या फिर शॉक. इन दिनों बिजली बिल भी करीब करीब दोगुना आ रहा है जो गर्मी के टाइम में चार गुना पसीने छुड़ा रहा है. बी-टाउन सेलेब्स को भी बिजली बिल का जोर का झटका लग रहा है. एक्ट्रस दिव्या दत्ता ने तो इसे ‘लॉकडाउन का शगुन‘ तक बता दिया.

हुआ कुछ यूं कि अभिनेत्री दिव्या दत्ता के घर का बिजली ​का बिल 51 हजार रुपये आया है. दिव्या दत्ता बिल पाकर हैरान हैं. उन्होंने अपने इलेक्ट्रिसिटी प्रोवाइडर टाटा पावर से पूछा कि हो क्या रहा है? एक महीने का बिल 51 हजार? शगुन देना है क्या लॉकडाउन का? उन्होंने टाटा पावर से बिल को ठीक करने को कहा है. उन्होंने रविवार को ट्विटर पर ये बात शेयर की.

अपने एक ट्वीट में दिव्या ने टाटा पावर के रिप्लाई को भी रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘उन्होंने फोन किया, उम्मीद करती हूं कि वे जरूरी कदम उठाएंगे और यह भी उम्मीद करती हूं कि भविष्य में ऐसे झटके न फिर से न लगें.’

यह भी पढ़ें: क्यों सोशल मीडिया पर आपस में भिड़ीं कंगना-तापसी?

खैर..दिव्या अकेली नहीं हैं जिन्हें बिजली बिल का करारा करंट लगा है. इससे पहले एक्ट्रस तापसी पन्नू के खाली नए अपार्टमेंट का बिजली बिल 36 हजार का आया, जिसे देखकर वें चौंक गई. उन्होंने उसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘पिछले 3 महीने में मैं ऐसे कौन से नए साजोसामान का इस्तेमाल कर रही हूं या फिर घर में लाई हूं, जो बिजली के बिल में इतनी बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है.’

तापसी ने अडानी की पावर कंपनी का नाम लेते हुए कहा था कि आप किस तरह की इलेक्ट्रिसिटी का चार्ज हमसे ले रहे हैं.

इससे पहले भी कई बॉलीवुड सेलिबिट्रीज ने बिजली बिल जरूरत से ज्यादा आने की शिकायत दर्ज कराई थी और इससे संबंधित ट्वीट साझा किए थे.

Leave a Reply