modi on gehlot
modi on gehlot

PM Modi on Ashok Gehlot: राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार राजस्थान के दौरे कर रहे हैं. प्रदेश में चुनावी अचार सहिता आगामी 3-4 दिन में लग सकती है, इसलिए भाजपा के दिग्गजों का राजस्थान आना जाना लगातार जारी है. इसी सिलसिले में आज पीएम मोदी राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के दौरे पर रहे. प्रधानमंत्री मोदी ने आज सांवलिया सेठ मंदिर के दर्शन किए और पुजारियों से आशीर्वाद लिया। इसके बाद 7 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स के उद्घाटन व शिलान्यास के बाद विशाल जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान की साख को तबाह किया है. अब यहां से गहलोत सरकार की विदाई का समय आ गया है.

चित्तौड़गढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए PM मोदी ने गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बाेलकर सरकार जरूर बना ली, लेकिन चला नहीं पाई, मुख्यमंत्री गहलोत बैठते-उठते, सोते-जागते मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने में लगे रहे और आधी कांग्रेस उन्हें कुर्सी से हटाने में लगी रही, लेकिन लूट मचाने के मामले में पूरी कांग्रेस एक रही. उन्होंने आगे कहा कि यहां अपराधी, लूटेरा खुद को सरकार मानकर बैठा है, ऐसी सरकार को एक दिन भी नहीं रहना चाहिए.

यह भी पढ़ें: ठाकुर-ब्राह्मण विवाद में तेज प्रताप की एंट्री, क्षत्रिय समाज पर साधा करारा निशाना

पीएम मोदी ने चित्तौड़गढ़ में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी आएगी और गुंडागर्दी जाएगी, बीजेपी आएगी, दंगे रुकवाएगी, बीजेपी आएगी, पत्थरबाजी रुकवाएगी, बीजेपी आएगी, बेईमानी रुकवाएगी, बीजेपी आएगी, महिला सुरक्षा लाएगी, बीजेपी आएगी, रोजगार लाएगी. बीजेपी आएगी समृद्ध राजस्थान बनाएगी. मोदी ने कहा कि गहलोत जी को भरोसा है कि वह जा रहे हैं, इन दिनों गहलोत जी कह रहे हैं कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद नहीं किया जाए.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि जब यहां से खबरें आती हैं तो मन दुखी हो जाता है, मैं बहुत दुखी मन से कह रहा हूं कि आज जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान टॉप पर आता है. उन्होंने आगे कहा कि आज जब अराजकता, दंगे और पत्थरबाजी की बात आती है तो राजस्थान का नाम बदनाम होता है. महिलाओं, दलितों, पिछड़ों पर अत्याचार के मामलों में भी आज हमारा राजस्थान सबसे ज्यादा बदनाम हो रहा है.

गहलोत सरकार पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राज्य की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह किया है. 5 साल में कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान के साख को तबाह कर दिया है. पीएम ने कहा कि राजस्थान को बचाएंगे, बीजेपी सरकार को लाएंगे. कांग्रेस को जब भी यह लगता है कि वह चुनाव हारने वाली है तो झूठी घोषणा करने लगती है, सरकारी खजाने से प्रचार करती है, राजस्थान में भी यही प्रयास कर रही है.

आगे PM मोदी ने पेपर लीक मामले पर कहा कि हम तो खदान माफिया सुनते थे, लेकिन यहां पेपर लीक माफिया पनप गए हैं. मैं नौजवानों को भरोसा दिलाता हूं कि उनके भविष्य से खिलवाड़ करने वालों का हिसाब पाताल में भी होगा, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी. इसके साथ ही PM मोदी ने आगे कहा कि इस विधानसभा चुनाव में सिर्फ एक ही चेहरा है, वो है कमल, हमारा उम्मीदवार सिर्फ कमल है, इसलिए एकजुटता के साथ कमल को जिताने के लिए भाजपा कार्यकर्ता काम करें.

Leave a Reply