जिस दिन मुझे मौका मिला निकाल दूंगा जान, गहलोत के मंत्री चांदना के बिगड़े बोल

मंत्री अशोक चांदना भड़के अधिकारी पर, बोले- डीएफओ टी. मोहनराज हिंडोली विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों पर अड़ंगा लगाते हैं, जिस दिन मुझे मौका मिल गया, उस दिन ब्याज समेत लौटा दूंगा, उस एक दिन में ही पूरी जान निकाल लूंगा, चांदना का अब सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

Minister Chandna's threat to the officer
Minister Chandna's threat to the officer

Minister Ashok Chandna got angry on the officer: राजस्थान के युवा एवं खेल मामलात मंत्री अशोक चांदना एक बार फिर से सुर्खियों में है. मंत्री अशोक चांदना ने अपने तल्ख तेवर में बूंदी डीएफओ को धमकाया है जिसके बाद उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. गहलोत सरकार में मंत्री अशोक चांदना ने डीएफओ को धमकाते हुए कहा कि आप आग के ढेर पर बैठे हो, जिस दिन मुझे मौका मिला उस दिन जान निकाल लूंगा.

खेल एवं युवा मामलात मंत्री अशोक चांदना ने मंगलवार को बूंदी कलेक्ट्रेट में कलेक्टर की मौजूदगी में समीक्षा बैठक ली. बैठक के दौरान तमाम अधिकारियों के सामने मंत्री चांदना ने डीएफओ को धमकाते हुए कहा- आप आग के ढेर पर बैठे हो, जिस दिन मुझे मौका मिला उस दिन जान निकाल लूंगा, इस दौरान कलेक्टरेट सभागार में कलेक्टर रविंद्र गोस्वामी, जिला प्रमुख चंद्रावती कंवर और एडीएम मुकेश चौधरी समेत अन्य जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें: मुझे पेशी के लिए जाना पड़े जाऊंगा, लेकिन संजीवनी पीड़ितों को मिले न्याय- शेखावत पर गहलोत का वार

मंत्री चांदना समीक्षा बैठक के दौरान डीएफओ टी. मोहनराज पर नाराज हो गए. चांदना ने डीएफओ टी. मोहनराज पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह हिंडोली विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों पर अड़ंगा लगाते हैं. इसके बाद डीएफओ को एहसान फरामोश बताते हुए कहा कि जिस दिन मुझे मौका मिल गया, उस दिन ब्याज समेत लौटा दूंगा, उस एक दिन में ही पूरी जान निकाल लूंगा. मंत्री चांदना को सुन डीएफओ टी. मोहनराज अपनी सफाई मंत्री चांदना को देने लगे, लेकिन इस दौरान चांदना बोलते रहे और डीएफओ टी. मोहनराज को बोलने ही नहीं दिया.

मंत्री चांदना ने डीएफओ टी. मोहनराज को धमकाते हुए यह भी कहा कि फिर इस तरह का कोई मौका आएगा, आप लोग आग के ढेर पर बैठे हुए हो, हमारे काम नहीं रोक रहे हो, अपने नीचे आग लगा रहे हो. मैंने कभी आपको फोन नहीं किया, लेकिन जितने भी काम रोके हैं, उन सबकी जानकारी मेरे पास है. मंत्री चांदना ने सभी अधिकारियों से कहा कि आप सबकी भावना को ठेस पहुंचाना मेरा मकसद नहीं है, लेकिन जमीन पर सरकारी योजनाओं को उतारना आपकी जिम्मेदारी और ड्यूटी है.

यह कोई पहला मौका नहीं है जब मंत्री चांदना अपनी बयानबाजी से सुर्खियों में आये है, इससे पहले भी मंत्री चांदना ने एक विवादित ट्वीट कर सुर्खिया बटोरी थी. दरअसल बीते वर्ष चांदना ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ब्यूरोक्रेसी पर एक ट्वीट कर कहा था, माननीय मुख्यमंत्री जी मेरा आपसे व्यक्तिगत अनुरोध है की मुझे इस ज़लालत भरे मंत्री पद से मुक्त कर, मेरे सभी विभागों का चार्ज कुलदीप रांका जी को दे दिया जाए, क्योंकि वैसे भी वो ही सभी विभागों के मंत्री है.

Leave a Reply