sachin pilot
sachin pilot

Sachin Pilot Big Statement: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री व मौजूदा टोंक विधायक सचिन पायलट आज दौसा जिले के दौरे पर रहे. पायलट ने आज बांदीकुई में अपने पिता स्व. राजेश पायलट की मूर्ति का अनावरण कर किसान सभा को संबोधित किया. पायलट ने किसान सभा को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाषण देने और ज्ञान बाटने के अलावा केंद्र सरकार ने कोई काम नहीं किया है.

सचिन पायलट ने अपने संबोधन में कहा कि आप एक बटन दबाते हैं तो दो विधायक मिल जाते हैं. एक गजराज खटाना और दूसरे मुरारी लाल मीणा. भाजपा के लोग पांच साल से कहां गायब थे? पांच साल में किस भाजपा नेता को आपने सड़क पर देखा? पांच साल तो इन्होंने आपसी खींचतान में निकाल दिए. अब चुनाव आ गए हैं तो रथों पर चढ़ गए हैं और जनता को गुमराह कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शिवसेना का तीर कमान थाम किस पर​ निशाना साधने की तैयारी में हैं लाल डायरी वाले बाबा?

सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी वाले यात्रा निकाल रहे है मीटिंग कर रहे है, हाथी पर आ रहे है घोड़े पर आ रहे है. स्व. राजेश पायलट कहते थे कि कृषि को उद्योग का दर्जा मिलना चाहिए. किसानों को क्रेडिट कार्ड मिलने चाहिए. दिल्ली की सरकार लोगों की पीड़ा नहीं सुनती है. भाषण देने और ज्ञान बाटने के अलावा केन्द्र सरकार ने कोई काम नहीं किया है.

पायलट ने कहा कि गरीबों के लिए योजना हमारी सरकार ने बनाई है. नरेगा हमारी सरकार लेकर आई, शिक्षा का अधिकार हमारी सरकार लेकर आई. केंद्र की मोदी सरकार ने नोटबंदी कर दी, जीएसटी लगाई, गैस सिलेंडर 1100 रुपए के मिल रहा है. हमारी सरकार मिलीजुली सरकार थी, उसमें सहयोगी दलों का दवाब होता था, लेकिन मोदी सरकार के पास पूर्ण बहुमत होने के बाद किसानों के खिलाफ तीन कानून बना दिए. अग्निवीर योजना लाकर युवाओं के साथ धोखा किया गया. चुनाव आते ही अलग अलग तारीखे आ जाती है.

पायलट ने कहा कि सरकारी संपत्तियों को औने-पौने दामों पर बेच दिया. देश में लोगों का ध्यान भटकाने के लिए देश का नाम बदलने की चर्चा छेड़ दी. काला धन वापिस लाने अवैध बांग्लादेशियों को बाहर निकालने की बात कही थी, लेकिन एक भी काम अभी तक नहीं हुआ है. यह परिवर्तन यात्रा फ्लॉप है. भाजपा का काम सिर्फ ध्यान भटकाना और लोगों को भड़काना है. धर्म जाति की बात करना और सत्ता हासिल करना इनका काम है.

Leave a Reply