arvind kejriwal vs anurag thakur
arvind kejriwal vs anurag thakur

Anurag Thakur on Arvind Kejriwal. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाले का सरगना बताया है. उन्होंने कहा कि सीएम को बताना चाहिए कि आखिर ‘वी’ कौन है और किसने मैसेज किया कि ‘V’ को पैसे की जरूरत है. केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली सरकार और अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए विजय नायर के साथ अपने संबंधों का खुलासा करने को भी कहा. इसके साथ साथ अनुराग ठाकुर ने बीआरएस एमएलसी के.कविता और लालू यादव पर भी हमला बोला है.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली शराब घोटाले को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल ही इस घोटाले के किंगपिन है और उन्हें विजय नायर के साथ अपने रिश्ते से पर्दा हटाना चाहिए. अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम को विजय नायर के साथ अपने संबंध के बारे में बताना चाहिए. ये भी बताना चाहिए कि जिस समय शराब नीति का मसौदा तैयार किया जा रहा था, तब क्या विजय नायर वहां मौजूद था.

दिल्ली की शराब नीति और कथित तौर पर दिल्ली शराब घोटाले में ईडी के निशाने पर चल रही तेलंगाना बीआरएस की एमएलसी के. कविता पर कटाक्ष करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 9 साल के शासन में क्या सिर्फ एक महिला को अधिकार मिला कि वो भ्रष्टाचार कर सके? कविता के महिला आरक्षण की मांग करने पर ठाकुर ने कहा कि भ्रष्टाचार और घोटालों के गंभीर आरोपों में उलझने पर ही महिला सशक्तिकरण का मुद्दा याद आता है.

यह भी पढ़ें: ED की रेड में 600 करोड़ की अवैध सम्पत्ति का खुलासा, तेजस्वी बोले- पहले के 8000 करोड़ का हिसाब तो दे देते

केंद्रीय मंत्री ने राजद प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका एक ही नारा था, ‘तुम मुझे प्लॉट दो, मैं तुम्हें नौकरी दूंगा’. सभी ने भ्रष्टाचार का अपना मॉडल जारी कर दिया है. आज जब उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है तो वे सभी एकजुट हैं.

यह भी पढ़ें: घर में गर्भवती बहू और छोटे-छोटे बच्चों को ‘भाजपाई ईडी’ ने 15 घंटों से…- छलका लालू का दर्द, गरमाई सियासत

गौरतलब है कि रद्द हो चुकी आबकारी नीति मामले में ईडी ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया है. इसी मामले में केसीआर की सुपुत्री के.कविता को भी बातचीत के लिए बुलाया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कविता को भी जल्दी ही गिरफ्तार किया जा सकता है. इसे लेकर बीआरएस के कार्यकर्ताओं ने शहर शहर में मोदी विरोधी पोस्टर लगाना शुरू कर दिया है.

Leave a Reply