वसुंधरा राजे की 8 मार्च को होने वाली संभावित धार्मिक यात्रा का छोटा ट्रेलर रविवार को दिखा जयपुर में

मैडम राजे ने रविवार को आराध्य गोविंद देव जी और काले हनुमान मंदिर में दर्शन किए, कई नेता और कार्यकर्ताओं के साथ श्रद्धालुओं ने भी पूर्व सीएम का गर्मजोशी से स्वागत किया, पूरा मंदिर परिसर वसुंधरा राजे के नारों से गूंज उठा

Img 20210301 071904
Img 20210301 071904

Politalks.News/Rajasthan. भगवान में गहरी आस्था रखने वालीं प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अपने जन्मदिन 8 मार्च से पहले रविवार को शहर के आराध्य गोविंद देवजी के मंदिर पहुंचीं. गोविंददेव जी की संध्या आरती में शामिल होने के बाद मैडम राजे चांदी की टकसाल स्थित काले हनुमानजी मंदिर भी गईं. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की 8 मार्च को शुरू होने वाली सम्भावित धार्मिक यात्रा से पहले कल जयपुर शहर के दो मंदिरों के दर्शन के दौरान ही मैडम राजे के जलवे का छोटा ट्रेलर देखने को मिला.

जयपुर शहर के दो मंदिरों की छोटी सी धार्मिक यात्रा के दौरान मैडम वसुंधरा राजे के साथ सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सराफ, अशोक लाहोटी के अलावा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, पूर्व विधायक मोहन लाल गुप्ता, सुरेंद्र पारीक, कैलाश वर्मा, पूर्व शहर अध्यक्ष संजय जैन, हैरिटेज निगम से भाजपा की महापौर प्रत्याशी कुसुम यादव सहित जयपुर के कई नेता और सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: पूनियां के कार्यालय पहुंचते ही उठ कर चल दिए कटारिया – राठौड़, तो क्या अकेले पड़ गए सतीश पूनियां?

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जैसे ही ठाकुर जी के कपाट तक पहुंची तो पूरा गोविंद देवजी मंदिर परिसर उनके नारों से गुंज उठा. भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ साथ मंदिर में आए हुए दर्शनार्थी भी ‘जय-जय राजस्थान‘ और ‘केसरिया में हरा भरा, राजस्थान में वसुंधरा…’ ‘वसुंधरा राजे जिंदाबाद…, हमारी मुख्यमंत्री कैसी हों, वसुंधरा राजे जैसी हों…’ जैसे नारे लगाते रहे. मैडम राजे करीब आधा घंटे गोविंददेवजी मंदिर परिसर में रहीं.

इस दौरान महंत अंजन कुमार गोस्वामी ने मैडम राजे को विशेष पूजा कराई. यहां पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने गोविंद देव जी दरबार में ठाकुर जी के आगे ढोक लगाकर प्रदेश में सुख समृद्धि की कामना की. मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों ने चुनरी माला पहना कर मैडम राजे का सम्मान किया. इसके साथ ही वसुंधरा राजे ने प्रसाद ग्रहण कर मंदिर की परिक्रमा भी लगाई. इसके बाद मैडम राजे आम श्रद्धालुओं के बीच पहुंचकर उनके साथ फोटो खिंचवाने लगीं. मैडम ने कई कार्यकर्ताओं के साथ सेल्फी भी खिंचवाई.

इस दौरान मंदिर परिसर से लेकर पूरी कॉलोनी में पुष्प वर्षा के साथ जगह-जगह पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. यहां से मैडम राजे चांदी की टकसाल स्थित काले हनुमानजी मंदिर पहुंचीं और पवनपुत्र के दर्शन किए. यहां भी मैडम राजे के मंदिर पहुंचने की सूचना मिलते ही मैडम के आने से पहले ही समर्थकों का मंदिर पहुंचना शुरू हो गया था.

यह भी पढ़ें:- खाचरियावास के बिगड़े बोल- ‘लुगाई ढूंढती फिर रही है मोदी जी को, लेकिन उन्हें लुगाई की चिंता ही नहीं है’

आपको बता दें कि बहुत महीनों बाद बीती 23 फरवरी को जयपुर लौटीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने उसी दिन जयपुर में हुई भाजपा बकोर कमेटी की बैठक में शामिल हुईं थी. इसके बाद अगले दिन 24 को मैडम राजे विधानसभा में बजट के दौरान सदन में भी मौजूद रहीं और तभी से मैडम राजे जयपुर में हैं. कल 2 मार्च को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर आ रहे हैं. ऐसे में कल होने वाली कार्यसमिति की बैठक में मैडम राजे के भी शामिल होने की संभावना है.

Leave a Reply