पायलट जैसे होनहार युवा को राहुल गांधी और CM गहलोत ने किया दरकिनार- रावत का कांग्रेस पर हमला

ज्याेतिरादित्य सिंधिया और जतिन प्रसाद जैसे युवा नेताओं काे कांग्रेस छाेड़ बीजेपी में शामिल होने के लिए मजबूर हाेना पड़ा, राजस्थान में केंद्र की ओर से बनाई गई सड़कें अच्छी हैं लेकिन राज्य सरकार की ओर से बनाई गई लिंक सड़काें की स्थिति बहुत खराब- तीरथ सिंह रावत

img 20211015 wa0178
img 20211015 wa0178

Politalks.News/Rajasthan. एक दिन के निजी दौरे पर गुरुवार को जयपुर आए उत्तराखंड के पूर्व सीएम और पाैड़ी सांसद तीरथ सिंह रावत ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. तीरथ सिंह रावत ने कहा कि प्रधानमंत्री माेदी युवाओं के नेतृत्व को हर राज्य में सत्ता एवं संगठन में भागीदारी दे रहे हैं, जबकि कांग्रेस में युवाओं के सपनों का दमन किया जा रहा है. रावत ने कहा कि कांग्रेस में युवाओं का सम्मान नहीं है, सचिन पायलट जैसे हाेनहार युवा काे राहुल गांधी और सीएम अशाेक गहलाेत ने मिलकर किनारे कर दिया है. यही नहीं युवाओं को दरकिनार किए जाने के कारण ही ज्याेतिरादित्य सिंधिया और जतिन प्रसाद जैसे युवा नेताओं काे कांग्रेस छाेड़ बीजेपी में शामिल होने के लिए मजबूर हाेना पड़ा.

गुरुवार काे निजी कार्यक्रम में शिरकत करने जयपुर पहुंचे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने REET परीक्षा धांधली प्रकरण को लेकर भी गहलोत सरकार पर हमला बोला. रावत ने कहा देश भर में राजस्थान रीट परीक्षा पेपर लीक की चर्चा हाे रही है. किस तरह से कांग्रेस सरकार ने राज्य के युवाओं के सपनों के साथ खिलवाड़ किया है. रावत ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के राज में सरकारी नौकरियों को बेचने का काम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत के बाद बोले रघु शर्मा- दोयम दर्जे के लोग चला रहे प्रदेश भाजपा, फिर बनेगी कांग्रेस सरकार

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तीरथ सिंह रावत ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा एक बार फिर सरकार बनाने जा रही है. रावत ने बताया आजादी के बाद पहली बार माेदी सरकार में पहाड़ पर रेल चढ़ाने का काम किया जा रहा है, जाे 2024 से पहले पूरा हाे जाएगा. उत्तराखंड में भाजपा सरकार ने हर घर में नल और जल पहुंचाने का काम किया है. मोदी सरकार की तारीफ करते हुए तीरथ सिंह रावत ने गहलोत सरकार पर निशाना साधा और कहा कि मैंने राजस्थान में महसूस किया की केंद्र की ओर से बनाई गई सड़कें अच्छी हैं. यात्रा करके मन गदगद हो गया, लेकिन राज्य सरकार की ओर से बनाई गई लिंक सड़काें की स्थिति बहुत खराब है.

Leave a Reply