mdrgr
mdrgr

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीन चरणों के मतदान समाप्त हो चुके हैं. दिल्ली में चुनाव होने फिलहाल शेष हैं. इसी बीच हम करने जा रहे हैं एक भविष्य, जिसके न घटने की संभावना क्षणिकभर भी नहीं है. भविष्यवाणी लोकसभा चुनावों को लेकर है. वो ये है कि पीएम मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार सत्ता रिपीट करेगी और लोकसभा चुनाव-2024 में पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की 370 सीटें आएंगी. बीजेपी खेमे के लिए यह बहुत सुखद सूचना है.

यह भविष्यवाणी की है चित्रकूट स्थिति तुलसी पीठ के संस्थापक जगद्गुरु शंकराचार्य रामभद्राचार्य ने. उन्हें 2015 में भारत सरकार द्वारा पद्म विभूषण दिया जा चुका है. जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने कहा है कि 2024 में सत्ता तीसरी बार रिपीट होगी और 370 सीटें आएंगी. जगद्गुरु ने कहा कि राम मंदिर निर्माण भाजपा के लिए लोकसभा चुनाव में शुभ समाचार लेकर आएगा. यह न गणित है, न विश्लेषण और न ही कोई समीकरण यह मेरी विशुद्ध भविष्यवाणी है, जो सोलह आने सच होगी. उन्होंने आगे कहा कि जैसा मैंने पिछली बार कहा था, इस बार फिर कह रहा हूं, 2024 में मोदी विल रिपीट.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में बीजेपी की सांसें हो रहीं ऊपर-नीचे, कहीं ये तो असली वजह नहीं!

अखिलेश गिराते हैं घड़ियाली आंसू

जगद्गुरु ने कहा कि सीएम मेरे छोटे भाई जैसे हैं. योगी दूसरे नेताओं की तरह चुनाव से पहले अवसरवादी होकर अचानक आध्यात्मिक नहीं हो जाते. चुनाव आते ही राजनीतिक दलों के नेता धर्म कर्म करने लगते हैं. कोई अचानक गंगा स्नान करता है तो कोई मंदिरों के चक्कर लगाता है. ये सब करना मात्र अवसरवादिता है. उन्होंने यूपी के पूर्व सीएम का जिक्र करते हुए कहा कि अखिलेश यादव तो बात बात में घड़ियाली आंसू गिराते हैं.

राम मंदिर के बाद मथुरा की बारी

मथुरा में श्रीकृष्ण के जन्म से जुड़े साक्ष्य होने के सवाल पर जगद्गुरु शंकराचार्य रामभद्राचार्य ने कहा कि यह सत्य है. हमारे पास मथुरा में श्रीकृष्ण के जन्म से जुड़े प्रमाण पत्र हैं. जगदगुरु ने कहा कि हम अल्फाबेट सिस्टम से आगे बढ़ रहे हैं. अकाम (AKM) यानी पहले A से अयोध्या फिर K से काशी और फिर M से मथुरा. कोई नहीं रोक सकता हमें. सारे सबूत हैं हमारे पास.

Leave a Reply