युजवेंद्र चहल की युवी ने कर दी खिंचाई, बोल दिया ‘मिस्टर चूहा’

सोशल मीडिया की हलचल

Yuzvendra Chahal And Yuvraj Singh (युजवेंद्र चहल और युवराज सिंह)
Yuzvendra Chahal And Yuvraj Singh (युजवेंद्र चहल और युवराज सिंह)

पॉलिटॉक्स न्यूज. टीम इंडिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और मिरिकल बॉय के नाम से पॉपुलर युवराज सिंह हमेशा मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. मैदान में भी अकसर उन्हें धोनी, सहवाग और अन्य साथियों के साथ मजाक करते कई बार देखा गया है. क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद भी उन्होंने अपना ये मजाकिया अंदाज नहीं छोड़ा. आज टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का जन्मदिन है. इस मौके पर युवी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए जमकर चहल की खिंचाई की और उन्हें ‘मिस्टर चूहा’ तक कह दिया. चहल अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सभी की टांग खिंचाई करने वाले युजवेंद्र चहल को युवराज सिंह ने ट्रोल कर दिया. युवराज सिंह ने युजवेंद्र चहल की जमकर खिंचाई की. युवी ने दुबले-पतले चहल का मजाक बनाते हुए उन्हें चूहा कह दिया.

यह भी पढ़ें: युवी ने शेयर किया धोनी-कोहली का फीमेल वर्जन, सभी हुए भुवी पर लट्टू

युजवेंद्र चहल को जन्मदिन की बधाई देते हुए युवराज सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘युजी चहल या मुझे आपको मिस्टर चूहा कहना चाहिए. आपके लिए शुभकामनाएं कि कुछ वजन हासिल करने के बाद आपके चेहरे पर खुशी के आंसू हों.’ युवराज सिंह ने आगे लिखा, ‘अपने मजेदार वीडियो और कमेंट्स से मनोरंजन करते रहें! आपको एक सफल वर्ष की शुभकामनाएं, जन्मदिन मुबारक.’

https://twitter.com/YUVSTRONG12/status/1286159972909215746?s=20

बता दें कि टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस से जुड़े होते हैं. युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर हर जगह अपने फैंस का मनोरंजन भी करते हैं और उनसे जरूरी बातें भी शेयर करते रहते हैं.

इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप को आईसीसी ने स्थगित कर दिया है, जिससे आईपीएल 13 का रास्ता साफ हो गया है. जल्द ही युजवेंद्र चहल आईपीएल में जलवा बिखेरते नजर आएंगे. चहल रॉयल चैलेंजर बैंगलुरु के सदस्य हैं. विराट कोहली टीम के कप्तान हैं.

https://twitter.com/RCBTweets/status/1285914996149325830?s=20

Leave a Reply