‘तुम लोग महाराष्ट्र-महाराष्ट्र खेलते रह गए उधर अमित शाह मध्यप्रदेश में सरकार बनाने जा रहे हैं’

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

Jyotiraditya M.Scindia
Jyotiraditya M.Scindia

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. महाराष्ट्र में चल रहा राजनीतिक घमासान अभी तो थमा भी नहीं उससे पहले ही मध्य प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया. इस भूचाल को पैदा करने का श्रेय जाता है कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya M.Scindia) को, जिन्होंने टविटर और फेसबुक बायो से पूर्व कांग्रेस मंत्री व सांसद हटाकर ‘पब्लिक सर्वेंट और क्रिकेट प्रेमी’ लिख सबको चौंका दिया. राजनीति के जानकारों के साथ साथ अन्य लोग भी यही मान रहे हैं कि उन्होंने आखिरकार कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया. हालांकि खबर लिखे जाने तक अधिकारिक तौर पर उन्होंने कोई घोषणा नहीं की. लेकिन इस खबर के आउट होते ही ये सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग में आ गई. सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग अलग ट्वीट और कमेंट करने लगे. (Jyotiraditya M.Scindia)

यह भी पढ़ें: सिंधिया ने अपने ट्विटर हैंडल से हटाया ‘कांग्रेस और पूर्व मंत्री व सांसद’ का स्टेटस

इस घटनाक्रम पर एक यूजर ने कहा, ‘ये भांजा लग रहा है हम सभी के मामा शिवराज जी को मुख्यमंत्री बनाकर ही मानेंगे’.

वहीं एक यूजर ने ट्वीट करते हुए चुटकी ली, ‘तुम लोग महाराष्ट्र महाराष्ट्र खेलते gwaliorरह गए और उधर अमित शाह मध्यप्रदेश में सरकार बनाने जा रहे है’.

एक अन्य यूजर ने कहा, ‘इतनी जल्दी तो कुकर में दाल नहीं गलती जितनी जल्दी ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस छोड़ दी’.

एक यूजर ने पोस्ट करते हुए कहा, ‘शरद पंवार के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट भी किसानों की समस्या को लेकर मोदीजी से मुलाक़ात कर सकते है’.

मंजीत ठाकुर नाम के यूजर ने ट्वीटर पर लिखा, ‘आपका ध्यान किधर है? असली खेल इधर है. आप महाराष्ट्र महाराष्ट्र चिल्लाओ, उधर भोपाल में ‘आपरेशन लोटस’ चालू है’.

Leave a Reply