पड़ौसी से परेशान ब्राह्मण परिवार ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर दी इस्लाम धर्म कबूल करने की धमकी

25 सदस्यों वाले इस ब्राह्मण परिवार का आरोप लगाया है कि उनके पड़ोसी उन्हें एससी-एसटी एक्ट में फंसाने की धमकी देता है, इसलिए उन्हें मुस्लिम बनने की अनुमति दी जाए क्योंकि अब मुस्लिम समाज ही उनकी मदद करेगा, पत्र के वायरल होने पर मचा बवाल

narendra modi 1
narendra modi 1

Politalks.News/MadhyaPradesh. मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अपने पड़ौसी से परेशान एक ब्राह्मण परिवार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर इस्लाम अपनाने की धमकी दी है. बता दें, इस ब्राह्मण परिवार में कुल 25 सदस्य हैं और सभी ने एक साथ इस्लाम धर्म अपनाने की चेतावनी दी है. इस ब्राह्मण परिवार ने पीएम मोदी सहित तमाम अफसरों तक को चिट्ठी लिख दी है. दरअसल, ग्वालियर के अपागंज इलाके में रहने वाला एक ब्राह्मण परिवार पड़ोसी में रहने वाले हिंदू परिवार से परेशान है. परिवार के मुखिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ग्वालियर पुलिस प्रशासन को पत्र लिखा है. परिवार का आरोप लगाया है कि पड़ोसी उन्हें एससी-एसटी एक्ट में फंसाने की धमकी देता है. इसलिए उन्हें मुस्लिम बनने की अनुमति दी जाए क्योंकि अब मुस्लिम समाज ही उनकी मदद करेगा.

बताया जा रहा है कि ग्वालियर के आपागंज की पूजा विहार कॉलोनी में एक शर्मा परिवार रहता है और घर में कुल 25 सदस्य हैं. परिवार के मुखिया का कहना है कि पड़ौस में भी रहने वाले उमरैया परिवार ने उनका जीना मुहाल कर रखा है. ये परिवार अक्सर विवाद करता है. गाली गलौच करने के साथ ही एससी-एसटी एक्ट की झूठी शिकायत की धमकी देकर प्रताड़ित कर रहा है. मुखिया ने बताया कि उनके परिवार के 25 लोग हमेशा डर के साये में जी रहे हैं. पुलिस से शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं होती है.

यह भी पढ़े: सोलंकी का नागर पर पलटवार- मंत्री बनने की लालसा में किसके इशारे पर बोल रहे हैं जनता सब जानती है

ऐसे में रोज-रोज की प्रताड़ना से त्रस्त होकर इस शर्मा परिवार ने 9 जुलाई को इस मामले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा. इसमें अपने परिवार के 25 सदस्यों के साथ हिंदू धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म अपनाने की बात कही थी. परिवार के मुखिया ने ग्वालियर में DM कौशलेन्द्र विक्रम सिंह, SP अमित सांघी को भी चेतावनी भरा ज्ञापन सौंपा है.

आपको बता दें, शर्मा परिवार द्वारा लिखा गया धर्म परिवर्तन की चेतावनी वाला ये पत्र जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया. कोतवाली CSP आत्माराम शर्मा ने पीड़ित परिवार के मुखिया को बुलाकर बातचीत की. पुलिस प्रशासन ने उन्हें भरोसा दिलाया कि बिना पुख्ता जांच के पुलिस FIR दर्ज नहीं करेगी. CSP ने बताया कि इस मामले में आज दोनों पक्ष को बुलाकर समझाया गया है. इस्लाम धर्म अपनाने की चेतावनी वाला ये पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Leave a Reply