कमलनाथ के पैरों की धूल भी नहीं हैं शिवराज सिंह: उपचुनाव प्रचार में गरजे जीतू पटवारी

मुख्यमंत्री, सिंधिया और नारायण पटेल को जमकर लिया आड़े हाथ, बोले पटवारी- शिवराज और सिंधिया ने मिलकर सजा दी विधायकों की मंडी, सीएम को बताया झूठा मामा और सत्ता का लूटेरा

Jitu Patwari
Jitu Patwari

Politalks.News/MP. मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने प्रदेश में होने वाले उपचुनाव प्रचार में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह, राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और मांधाता सीट पर बीजेपी उम्मीदवार नारायण पटेल पर जमकर हमला किया. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह कमलनाथ के पैरों की धूल भी नहीं है. खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जीतू पटवारी ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी तीखे वार किए.

मध्यप्रदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें
मध्यप्रदेश से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

मध्य प्रदेश का उपचुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, नेताओं के बयानों की कर्कशता बढ़ती जा रही है. ऐसी ही एक चुनावी रैली में रविवार को कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे जीतू पटवारी ने अपने भाषण में कहा कि शिवराज सिंह चौहान कमलनाथ के पैरों की धूल भी नहीं है. पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराज को झूठा मामा और सत्ता का लूटेरा भी बताया. जीतू पटवारी खण्डवा जिले के मांधाता विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. यहां से कांग्रेस प्रत्याशी उत्तम पाल सिंह चुनाव लड़ रहे हैं जिनका मुकाबला बीजेपी के नारायण पटेल से है.

जीतू पटवारी ने कहा कि कमलनाथ ऐसे व्यक्तित्व हैं जिन्हें राजनीति में सब कुछ मिला. 9 बार लगातार सांसद रहे. मध्य प्रदेश में उनके बराबर कोई नहीं है, शिवराज सिंह तो उनके पैरों की धूल भी नहीं हैं. जीतू पटवारी ने कहा कि यह बात मैं सच कह रहा हूं क्योंकि यह मेरी आत्मा की आवाज है.

यह भी पढ़ें: कमलनाथ को किनारे कर शिवराज के विजय रथ को रोकने के लिए दिग्विजय को मोर्चे पर लगाया

चुनावी सभा में जीतू पटवारी ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी खेमे में शामिल होने वाले नारायण पटेल पर भी निशाना साधा. पटवारी ने कहा, ‘बाजार में सब्जी की भी मंडी लगती है और अनाज की भी पर नारायण भाई (बीजेपी प्रत्याशी नारायण पटेल) भिंडी के भाव बिक गए.’ पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विधायकों की मंडी लगा दी. बैंगलुरु खरीद-बिक्री की फैक्ट्री है.

पटवारी यहीं नहीं रूके. उन्होंने कहा, ‘बीजेपी सरकार ने जयवर्धन सिंह के प्रश्न पर विधानसभा में जवाब दिया कि 11 हजार 646 करोड़ रुपये का कर्ज माफ़ हुआ. क्या कृषि मंत्री ने बेहोशी में यह जवाब दिया? वाह रे झूठे मामा. वे सत्ता ज6के लुटरे हैं, उन्होंने सत्ता का डाका डाला.’

चुनावी सभा में जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार में मंत्री के बयान का जिक्र भी किया. पटवारी ने कहा, ‘बीजेपी का एक मंत्री गिरिराज दंडोतिया कहता है कि कमलनाथ अगर दिमनी में होते तो जिंदा नहीं लौटते. आखिर बीजेपी चाहती क्या है?’ पूर्व मंत्री पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान को इसका जवाब देना होगा.

Leave a Reply