तो छोड़ दूंगा राजनीति- सिद्धू का दावा- धमकी दे रहे हैं- आ जाओ साडे दफ्तर, नहीं कर दियांगे जेल दे अंदर

कांग्रेस की सत्ता आने के बाद अगर पांच लाख नौकरियां नहीं दी गई, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, केंद्रीय एजेंसियों की तरफ से नेताओं को धमकी मिल रही है कि भाजपा में शामिल हों या कार्रवाई के लिए तैयार रहें- फगवाड़ा की सभा में नवजोत सिंह सिद्धू का दावा

saidauu sixteen nine
saidauu sixteen nine

Politalks.News/PunjabElection. पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों के बीच चुनावी वादों की होड़ और आरोप-प्रत्यारोप का घमासान अपने चरम पर है. इसी कड़ी में रविवार को फगवाड़ा पहुंचे पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने जहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर राज्य के नेताओं को डराने के आरोप लगाए, तो वहीं कांग्रेस की जीत के बाद जनता से 5 लाख नौकरियां देने का बड़ा सियासी वादा भी किया. यही नहीं सिद्धू ने इसके साथ ही यह दावा भी किया कि अगर ऐसा नहीं हुआ, तो वे राजनीति छोड़ देंगे. इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी (AAP) और शिरोमणि अकाली दल (SAD) को भी जमकर आड़े हाथ लिया.

फगवाड़ा विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल की तरफ से आयोजित चुनावी रैली में पहुंचे पीसीसी चीफ नवजोत सिंह सिद्धू ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए दावा किया कि केंद्रीय एजेंसियों की तरफ से यहां के नेताओं को धमकाया जा रहा है. सिद्धू ने कहा कि नेताओं को धमकी मिल रही है कि भाजपा में शामिल हों या कार्रवाई के लिए तैयार रहें. हाल ही में जालंधर में खुले भाजपा के कार्यालय को लेकर सिद्धू ने कटाक्ष करते हुए कहा कि, ‘बीजेपी ने किसानों के डर के कारण 5 सालों से दफ्तर नहीं खोला. अब बीजेपी ऑफिस के खुलने का सीधा मतलब है या तो ‘आ जाओ साडे दफ्तर जालंधर, नहीं ता कर दियांगे जेल दे अंदर’.

यह भी पढ़ें: कृषि कानूनों के रद्द होने के बाद PM मोदी पहली बार 5 जनवरी को पंजाब में करेंगे रैली, कैप्टन भी रहेंगे साथ

अपने सम्बोधन में नवजोत सिंह सिद्धू ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि उनका 13 सूत्रीय कार्यक्रम गरीबों के कल्याण के लिए है. सिद्धू ने कहा कि, ‘मैं वादा करता हूं कि राज्य में कांग्रेस की सत्ता आने के बाद अगर पांच लाख नौकरियां नहीं दी गई, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.’ इसके साथ ही सिद्धू ने आप और शिरोमणि अकाली दल पर निशाना साधते हुए कहा कि आप और शिअद भी सिर्फ जनता को ‘लॉलीपॉप’ थमा रही हैं. सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा कि दिल्ली में 22 हजार शिक्षक सड़कों पर बैठे हुए हैं, लेकिन मुख्यमंत्री कुछ नहीं कर रहे.

यह भी पढ़े: पंजाब में केजरीवाल ने खोला सियासी वादों का पिटारा तो वहीं कांग्रेस को दिया ये बड़ा झटका

यही नहीं अपने सम्बोधन में पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने आगे कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव अगली पीढ़ी और पंजाब को माफिया से बचाने के लिए हैं. सिद्धू ने कहा कि, ‘अगर आप पंजाब औऱ अगली पीढ़ी को बचाना चाहते हैं, तो हमारे लिए वोट करें, लेकिन अगर आप पंजाब को रहने लायक नहीं बनाना चाहते, तो आप चोरों और माफिया को वोट दे सकते हैं.’ सिद्धू नव आगे कहा कि, ‘अच्छाई और माफिया, सच्चाई और झूठ के बीच चुनने का चुनाव अच्छा मौका है.’

Leave a Reply