प्रदेश में जारी लूट-झूठ का खेल, कर्जमाफी के लिए किसान ताक रहे राहुल की राह- पूनियां

60 लाख किसानों को कर्जमाफी का इंतजार- कहां हैं राहुल गांधी?, पंचायत चुनाव में पूनियां का 'प्रचार', चाकसू विधानसभा के गांव-गांव में किया धुंआधार प्रचार, कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार को लिया आड़े हाथ, बोले- 'सरकार के कुप्रबंधन और कुशासन से जनता है त्रस्त', मोदी की शान में पढ़े कसीदे

प्रदेश में जारी लूट-झूठ का खेल
प्रदेश में जारी लूट-झूठ का खेल

Politalks.news/Rajasthan. राजस्थान में गांव की सरकार यानि पंचायत चुनाव का घमासान चरम पर है. पंचायत राज चुनावों के तहत दो चरणों का मतदान पूरा हो चुका है. अब तीसरे और आखिरी चरण का मतदान एक सितम्बर को होगा. चुनाव को लेकर सूबे की तमाम राजनीतिक पार्टियों ने कमर कसी हुई है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और आमेर विधायक सतीश पूनियां ने तीसरे चरण के जिला परिषद, पंचायत समिति चुनावों को लेकर चाकसू विधानसभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क-जनसभाओं को संबोधित किया. इस दौरान सतीश पूनियां ने किसान कर्जमाफी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि, ‘राहुल गांधी जी प्रदेश के 60 लाख किसान आपकी 10 तक की गिनती से कर्ज माफ होने का इंतजार कर रहे हैं’. इस दौरान सतीश पूनियां ने प्रदेश सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया.

जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों में होने जा रहा है कांग्रेस का सूपड़ा साफ- पूनियां
चाकसू विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे सतीश पूनियां ने जिला परिषद प्रत्याशी रीवा राठौड़ इत्यादि के समर्थन में चंदलाई, तितरिया, कुम्हारियावास, सिमलिया, मोहनपुरा इत्यादि स्थानों पर जनसभा को संबोधित किया और रो शो भी किया. इस दौरान सतीश पूनियां ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, ‘6 जिलों में जिला परिषद और पंचायत समिति के चुनावों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने जा रहा है, पहले भी निकाय और पंचायत चुनावों में जनता ने कांग्रेस को करारी शिकस्त दी थी.

यह भी पढ़े: चौतरफा घिरे मंत्री धारीवाल बैकफुट पर, बोले- ‘हे ब्राह्मणों मैं क्षमाप्रार्थी हूं, आप समाज के मार्गदर्शक’

सरकार के कुप्रबंधन और कुशासन से जनता है त्रस्त
प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए सतीश पूनियां ने कहा कि, ‘प्रदेश में कांग्रेस के कुप्रबंधन और कुशासन से जनता त्रस्त हो गई है. राज्य के युवा भर्तियां पूरी नहीं होने से आक्रोशित व निराश हैं. किसान कर्जमाफी का इंतजार कर रहे हैं’. कानून व्यवस्था के मुद्दे घेरते हुए कहा कि, ‘प्रदेश में अपराधी बेलगाम हो रहे हैं. प्रदेश अपराधों की राजधानी बन गया है. कहीं भी बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं’. सतीश पूनियां ने आगे कहा कि, ‘कांग्रेस शासन में प्रदेश में लूट और झूठ का खेल चल रहा है और भ्रष्टाचार अपने चरम पर है’.

प्रदेश के 60 लाख किसान कर्जमाफी के लिए कर रहे राहुल गांधी का इंतजार- पूनियां
अपने संबोधन में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि, ‘किसान, बेरोजगार, व्यापारी, मजदूर, आमजन सभी सरकार के कुप्रबंधन से त्रस्त हैं. आज भी राजस्थान के 60 लाख किसान कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी की 10 तक की गिनती से कर्ज माफ होने का इंतजार कर रहे हैं’. पूनियां ने आगे कहा कि, ‘देश में 50 साल से अधिक समय तक कांग्रेस ने राज किया, लेकिन देश में सुशासन और विकास के काम भाजपा की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के शासन में हो रहे हैं’.

यह भी पढ़े: सदन में सवाल पूछने से वंचित रहने पर बिफरी बीजेपी, तो बोले जोशी- इन्हें नहीं है नियमों की जानकारी

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने कहा कि, ‘आज देश में प्रधानमंत्री मोदी ने वैचारिक व बुनियादी मुद्दों का समाधान कर भारत का विश्व में स्वाभिमान बढ़ाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी ने अयोध्या में भगवान श्रीराम मंदिर के भव्य निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर व अनुच्छेद 370 को निस्तारित कर देश की जनता के सपनों को पूरा किया है’.

Leave a Reply