राजस्थान में घुसे आतंकवादी ने रचा मोदी की हत्या का षड्यंत्र और चुप है सरकार- रंधावा पर बोले दिलावर

पहले वीडियो जारी कर मदन दिलावर ने कहा- मिस्टर रंधावा यदि तुम जैसे गली के गुंडों ने मोदी जी की तरफ टेढ़ी नजर से भी देखा तो आंखें निकाल लेंगे, समझते क्या हो अपने आपको, फिर विधानसभा में भाजपा विधायक दिलावर ने कांग्रेस प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा का नाम लिए बगैर उन्हें आतंकवादी तक बोल दिया

dilawar on randhava
dilawar on randhava

BJP’s Arrogance on the Statement of Sukhjinder Singh Randhawa: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खत्म करने को लेकर कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के कथित बयान पर अब प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. रंधावा के बयान पर मंगलवार को विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ और बीजेपी विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया. वहीं सदन में बीजेपी विधायक विधायक मदन दिलावर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि राजस्थान में आतंकवादी घुस गए हैं और जनता आतंकित है. दिलावर ने कहा कि उस आतंकवादी ने कहा है कि मोदी को खत्म कर दो और आतंकवादियों को सरकार ने अब तक नहीं पकड़ा है, सरकार चुपचाप बैठी हुई है और पीएम मोदी की हत्या करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है. वहीं दिलावर के बोलते ही बीजेपी के कई और विधायक भी खड़े होकर जोर-जोर से चिल्लाने लगे और सदन में हंगामा हो गया.

आपको बता दें कि राजस्थान विधानसभा में जारी बजट सत्र के दौरान मंगलवार को पॉइंट ऑफ इंफॉर्मेशन के माध्यम से भाजपा विधायक मदन दिलावर ने कांग्रेस प्रभारी सुखजिंद्र सिंह रंधावा का नाम लिए बगैर उन्हें आतंकवादी तक बोल दिया. मदन दिलावर ने कहा उस आतंकवादी ने सरेआम यह कहा है कि मोदी को खत्म कर दो और सरकार चुपचाप बैठी है. दिलावर के यह कहने के बाद भाजपा विधायकों ने सदन में हंगामा कर दिया और सुखजिंदर सिंह रंधावा के साथ ही राहुल गांधी सोनिया गांधी मुर्दाबाद के नारे सदन में लगाने शुरू कर दिए.

यह भी पढ़ें: बीजेपी-कांग्रेस दो नहीं एक ही वसुंधरा राजे-अशोक गहलोत पार्टी- आप के चुनावी आगाज में बोले केजरीवाल

इसके बाद सदन में जब भाजपा विधायकों ने वेल में आकर नारेबाजी की तो सरकार की ओर से भी मंत्री बीडी कल्ला ने पॉइंट ऑफ आर्डर के तहत यह कहा कि विधानसभा में नियम कानून है और अखबार की कटिंग के आधार पर सदन में मामले नहीं उठाए जा सकते. बीडी कल्ला ने कहा कि मैं खुद उस कार्यक्रम में मौजूद था और सुखजिंदर सिंह रंधावा ने केवल चुनाव और देश को बचा लो कहा था न कि उनको मारने के लिए कहा था जब विधानसभा में सभापति जेपी चंदेलिया ने कहा कि आज किसानों पर चर्चा है. ऐसे में सभी सहयोग करें तो उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने जो कहा है उसके खिलाफ भाजपा वॉक आउट कर रही है. इसके बाद भाजपा के नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा मुर्दाबाद के साथ ही राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए सदन से बाहर निकल गए.

यह भी पढ़ें: कोटा सिस्टम नही चलेगा, इसका आदमी-उसका आदमी नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ता को मिलेगा टिकट- रंधावा की दो टूक

यही नहीं इससे पहले बीजेपी के प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी से विधायक मदन दिलावर ने एक बयान जारी कर कहा था कि अगर गुंडागर्दी करके दोबारा पीएण मोदी की हत्या करने की बात कही तो सरेआम चौराहे पर निपटेंगे. इतना ही नहीं दिलावर ने कांग्रेस प्रभारी को गली का गुंडा तक कह डाला. दिलावर ने एक वीडियो बयान जारी कर कहा कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रंधावा कांग्रेसियों को मोदी को खत्म करने की बात कहकर सीख दे रहे हैं. दिलावर ने कहा कि मिस्टर रंधावा यदि तुम जैसे गली के गुंडों ने मोदी जी की तरफ टेढ़ी नजर से भी देखा तो आंखें निकाल लेंगे, समझते क्या हो अपने आपको, ऐसे गली के गुंडे बहुत घूमते हैं. मदन दिलावर ने कहा कि तुम जैसे गुंडे राजस्थान छोड़ कर भाग जाएंगे और यदि तुम में थोड़ी भी समझ हो तो राजस्थान छोड़ देना और अगर तुमने गुंडागर्दी करके दोबारा मोदी की हत्या करने की बात कही तो हम सरेआम चौराहे पर निपटेंगे.

Leave a Reply