तेजस्वी यादव का मंच बना अखाड़ा, जनसभा में जमकर चले लात घूंसे

तेजस्वी की जनसभा में मंच पर भिड़े नेता, हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल, तेजस्वी के साथ अन्य नेता भी रहे मंच पर मौजूद

Tejashwi Yadav In Vaishali Bihar
Tejashwi Yadav In Vaishali Bihar

Politalks.News/Bihar/Tejashwi Yadav. बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव में 72 घंटों से भी कम का वक्त बचा है और सभी पार्टियों चुनावी दंगल में जमकर पसीना बहा रही हैं. इसी कड़ी में राजद नेता और महागठबंधन के मुख्यमंत्री चेहरा तेजस्वी यादव भी वैशाली में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. लेकिन थोड़ी देर बाद ये जनसभा कम और जंगी अखाड़ा दिखने लगा. तेजस्वी यादव के सामने ही मंच पर नेता हाथापाई करने लगे. कुछ नीचे गिर गए तो कुछ पिट पिटाकर सभा स्थल से भागने लगे. बाद में नेताओं ने बीच बचाव कर मामले को संभाला. इस दौरान घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने मारपीट के वीडियो बना लिए जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

Tejashwi Yadav In Vaishali Bihar 2
Tejashwi Yadav In Vaishali Bihar

हुआ कुछ यूं कि वैशाली में राजद प्रत्याशी वीणा देवी के समर्थन में तेजस्वी यादव शनिवार को जनसभा करने के लिए पहुंचे थे. तेजस्वी के मंच पर पहुंचते ही स्वागत की प्रक्रिया शुरू हो गई. आरजेडी के कई नेता मंच पर मौजूद थे. स्वागत का क्रम समाप्त हुआ तो थोड़ी देर में देखते ही देखते तेजस्वी यादव का मंच अखाड़ा बन गया. दो गुट आपस में भिड़ गए और बात हाथापाई तक पहुंच गई.

दरअसल बहस और झगड़ा इस बात पर शुरु हुआ कि मंच का संचालन कौन करेगा. इस बात पर बहस शुरू हो गई और हल्की धक्का मुक्की शुरु हो गई. इस बहस के दौरान स्थानीय नेता और उनके कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते हाथापाई शुरू हो गई. इसी धक्का मुक्की में कई नेता मंच से नीचे गिर गए तो कुछ गिरते पड़ते वहां से भागते दिखाई दिए.

यह भी पढ़ें: शिवहर-सीतामढ़ी-खगड़िया में नीतीश ने विपक्ष को बताया ‘बोगस’ तो हसनपुर में गरजे तेजस्वी

इस झगड़े के बाद मंच पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वरिष्ठ नेताओं द्वारा मंच पर हो रहे इस झगड़े को शांत करने के लिए आग्रह किया जा रहा था, लेकिन झगड़ा कर रहे नेता किसी की बात सुनने के लिए तैयार नहीं थे. इस दौरान तेजस्वी यादव सहित अन्य वरिष्ठ नेता केवल मूक दर्शक बनकर एक दूसरे को देखते रहे और मंच पर जनता के सामने ही नेताओं में जमकर लात घूंसे चलने लगे.

करीब 10 से 15 मिनिट के घटनाक्रम के बाद पार्टी के कुछ वरिष्ठ नेताओं ने बीच-बचाव कराया, जिसके बाद कहीं जाकर मामला शांत हुआ. बाद में तेजस्वी यादव और अन्य नेताओं ने मंच से अपना भाषण दिया और विपक्ष पर निशाना साधा. इस दौरान सभा स्थल पर फटे हुए कपड़ों में कुछ राजद नेता भी देखे गए जो भाषण पर तालियां पीट रहे थे. इससे पहले वहां मौजूद कई लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया जो बाद में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे. इस पर जदयू और बीजेपी के नेताओं ने जमकर चुटकी ली है. वहीं इस मामले में राजद या कांग्रेस के नेताओं द्वारा कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. जनसभा स्थल पर जो भी कुछ हुआ, उससे तेजस्वी यादव भी खासे नाराज दिखाई दिए.

Leave a Reply