बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) अपनी बेबाकी व स्पष्टवादिता के लिए सोशल मीडिया पर खासी मशहूर हैं. ये दोनों राजनीति हो या बॉलीवुड का कोई इवेंट सभी पर करारा जवाब देती हैं. हाल में पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद (Chinmayanand) पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा को रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. इस मुद्दे पर दोनों अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए यूपी पुलिस के इस कदम को अमानवीय बताया. इसके बाद यूजर्स ने न केवल इन दोनों की तारीफ की बल्कि अपने कमेंट भी किए.

स्वरा भास्कर ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘क्या हो क्या रहा है?’

इससे पहले उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए कहा, ‘सुबह 6 बजे मसाज, दोपहर 2.30 बजे सेक्स. लॉ स्टूडेंट के साथ चिन्मयानंद हर रोज ये ‘हॉरर सेशन’ दोहराता है. कमाल है फिर भी इस आदमी पर अभी तक बलात्कार का आरोप नहीं लगाया गया है.’

इसके तुरंत बाद ऋचा चड्ढा ने ट्वीट कर कहा, ‘बेटी इन्हीं से बचाओ!! शर्मनाक!!’

एक यूजर ने निशानों में समझाया है कि यूपी में बीजेपी का बेटी बचाओ का नारा महज एक नारा है बल्कि एक धमकी है.

वैसे सोशल मीडिया यूजर्स ने इस मामले में पीड़ित युवती को भी आड़े हाथ लिया है. इसमें चिन्मयानंद के साथ पीड़ित युवती को भी आरोपी बनाया है. साथ ही चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में एसआईटी ने छात्रा की भूमिका प्रमुख बताई है. बुधवार को प्रेस कान्फ्रेंस में एसआईटी में शामिल एसपी भारती सिंह ने बताया कि एसआईटी ने जो जांच की उसमें संजय सिंह, विक्रम सिंह और सचिन सेंगर केवल मोहरे थे. इन तीनों युवकों ने एसआईटी को बयान दिए हैं. उसके आधार पर रंगदारी मांगने की पूरी योजना में छात्रा की भूमिका ही सबसे महत्वपूर्ण थी.

Leave a Reply