प्रवासी मजदूरों के बाद पुलिस की मदद को आगे आए सोनू सूद, बने रियल हीरो

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

Sonu Sood (अभिनेता सोनू सूद)
Sonu Sood (अभिनेता सोनू सूद)

पॉलिटॉक्स न्यूज. कोरोना काल में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद रियल हीरो बनकर उभरे हैं. हजारों प्रवासी मजदूरों और गरीबों को उन्होंने अपने खर्चे पर बस, ट्रेन और यहां तक की विशेष विमान सेवा द्वारा अपने घर पहुंचाया है. अभी भी वे इस काम को अनवरत कर रहे हैं और सीधे सोशल मीडिया के जरिए ऐसे लोगों से जुड़े हुए हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी उनके इस काम की सराहना की है. प्रवासी मजदूरों के बाद अब सोनू महाराष्ट्र की पुलिस की मदद को भी आगे आए हैं. इसके लिए गृहमंत्री अनिल देशमुख ने सोनू को धन्यवाद दिया है.

यह भी पढ़ें: 10वीं के रिजल्ट में उदास स्टूडेंट्स के लिए माधवन की सीख ‘गेम अभी नहीं हुआ शुरू’

दरअसल, प्रवासी मजदूरों की मदद के बाद अब सोनू सूद ने महाराष्ट्र पुलिस को 25000 फेस शील्ड दिए हैं. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, साथ ही अभिनेता को धन्यवाद दिया. मंत्री देशमुख ने सोनू सूद के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘सोनू सूद ने पुलिस को 25000 फेस शील्ड दिए हैं. मैं सोनू सूद का धन्यवाद करता हूं उनके उदार योगदान के लिए.’

इस पर सोनू ने रिप्लाई करते हुए ट्वीट किया, ‘आपको शब्दों से सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मेरे पुलिस भाई और बहन हमारे असली नायक हैं. जो काम वो लोग कर रहे हैं उसके आगे ये बहुत कम है. जय हिंद.’

https://twitter.com/SonuSood/status/1283765045894148096?s=20

कोरोना काल में जब सभी जानी मानी हस्तियां और हाई प्रोफाइल लोग अपनी बड़ी बड़ी कोठियों में बंद थे, उस समय पर सोनू ने सामने आते हुए प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने की जिम्मेदारी ली. जब देश में लॉकडाउन लगा तो सोनू ने अपने पिता शक्ति सागर सूद के नाम पर एक स्कीम लॉन्च की थी जिसके तहत वो रोज 45 हजार लोगों को हर रोज खाना खिला रहे थे. सोनू को इस काम के लिए खूब प्रशंसा मिली.

हाल में एक शख्स ने सोनू से रिक्वेस्ट की और ट्वीट करते हुए कहा कि सर, मेरे चाचू जी केरल में काम करने गए थे और अब उन्हें घर आना है, चार आदमी है. प्लीज सर हेल्प करें, नहीं तो इस ईद में वो नहीं आ पाएंगे. प्लीज सर.

सोनू ने इस शख्स का ट्वीट री-ट्वीट करते हुए लिखा, चिंता मत कर मेरे भाई. ईद आप अपने चाचू जी के साथ ही मनायेंगे. उन्हें बोलना आपकी ईदी लेते आएं. सोनू की इस पहल पर बी टाउन सेलेब्रिटिज सहित देशभर के लोगों ने उनकी जमकर सराहना की.

Leave a Reply