सोशल मीडिया पर छाई ‘गोलीमार बनाम कामगार’ की जंग

सोशल मीडिया पर आज की हलचल

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. सीएए और एनआरसी के विरोध में दिल्ली के शाहीन बाग पर प्रदर्शन करीब डेढ़ महीने से लगातार जारी है. कुछ पत्रकारों को छोड़ कोई भी गुस्साई भीड़ के बीच नहीं जाना चाहता. यहां तक की राजनेता तक एक दूसरे पर वहां जाने और उन्हें समझाने का ठीकरा फोड़ते दिख रहे हैं. वहीं अनुराग ठाकुर जैसे कुछ नेता अपनी रैलियों में गोलीमारने के नारे भी लगवा रहे हैं. दूसरी ओर, पिछले 45 दिन से प्रदर्शन कर रहे कामगारों के पास खाने तक के वांदे पड़े हुए हैं लेकिन कोई भी न पीछे हटने को तैयार है और न समझाइश को. ऐसे में राजनेताओं और कामगारों की ये लड़ाई अब सोशल मीडिया तक पहुंच गई है.

बड़ी खबर: बीजेपी सांसद अनुराग ठाकुर और प्रवेश वर्मा की बोलती चुनाव आयोग ने की बन्द, स्टार प्रचारकों की लिस्ट से नाम हटाने के दिए आदेश

हालांकि यहां अधिकतर नेता ही हैं जो शाहीन बाग को चुनावी मुद्दा बना यहां तो एक दूसरे पर छिंटाकशी कर रहे हैं या सामने वाले नेता को वहां जाने और समझाइश की सलाह दे रहे हैं. वहीं आप नेता ने तो अमित शाह को ही निशाना बनाते हुए कहा कि वे इस तरह से शालीन बाग शालीन बाग की रट लगाए हुए हैं जैसे कोई बस का कडंक्टर हो.

Patanjali ads

Leave a Reply