PoliTalks news

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के ‘नाथूराम गोड़से देशभक्त’ बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बड़ा बयान दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि मैं प्रज्ञा को कभी माफ नहीं करूंगा. मोदी का यह बयान उस वक्त है जब साध्वी अपने इस विवादित बयान पर माफी मांग चुकी है.

पीएम मोदी ने कहा है कि भले ही उन्होंने इस मुद्दे पर माफी मांग ली हो, लेकिन वह उन्हें अपने मन से कभी माफ नहीं कर पाएंगे. महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे को लेकर जो भी बातें की गईं हैं, वो भयंकर खराब हैं. उन्होंने कहा कि उनकी ये बातें पूरी तरह से घृणा के लायक हैं. सभ्य समाज के अंदर इस प्रकार की बातें नहीं चलती हैं.

असल में कल मीडिया के सामने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा था कि नाथूराम गोड़से देशभक्त थे और रहेंगे. इस बयान के बाद कांग्रेस के हाथ एक बड़ा मुद्दा आ गया. सोशल मीडिया पर भी उनका यह बयान जमकर वायरल हुआ और गुस्से का माहौल सब जगह फैल गया.

बाद में बीजेपी नेताओं ने आनन-फानन में बयान जारी कर दिया कि यह उनका निजी बयान है. अमित शाह ने भी इस बयान को साध्वी प्रज्ञा का निजी बयान करार दिया. हंगामा होते देख साध्वी प्रज्ञा ने कह कहकर माफी मांग ली कि उनका किसी का दिल दुखाने का कोई इरादा नहीं था.

इस मामले में बीजेपी सरकार में मंत्री अनंत हेगड़े का सोशल मीडिया पर दिया गया बयान भी काफी चर्चा में रहा. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि खुश हूं कि सात दशक बाद नई पीढी बदलाव के साथ इस मुद्दे पर चर्चा कर कर रही है. इस चर्चा को सुन नाथुराम गोडसे अच्छा महसूस कर रहे होंगे. सीधे तौर पर कहें तो हेगड़े ने साध्वी का बचाव किया है. हालांकि बाद में अपने ट्वीटर हैंडल से छेड़छाड़ करने की बात कहकर उन्होंने भी इस मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया.

Leave a Reply