कबड्डी खेलते वीडियो वायरल करने पर भड़कीं साध्वी प्रज्ञा ने युवक को दिया श्राप- बिगड़ेगा बुढ़ापा और अगला जन्म

सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर चर्चाओं में, इस बार भड़कते हुए मंच से युवक को दिया श्राप! बिगड़ जाएगा बुढ़ापा और आने वाला जन्म, कबड्डी खेलते वक्त का वीडियो वायरल करने पर युवक को दिया श्राप, स्वास्थ्य कारणों के चलते साध्वी को मिली है जमानत, बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं साध्वी

बिगड़ेगा बुढ़ापा और अगला जन्म
बिगड़ेगा बुढ़ापा और अगला जन्म

Politalks.News/Madhyapradesh. सांसद और साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अक्सर अपने विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. ठाकुर ने एक बार फिर ऐसा ही एक बयान दे डाला है. सांसद एक मंच से लोगों को संबोधित कर रही थीं. बोलते-बोलते उन्होंने एक व्यक्ति को श्राप दे डाला. सांसद प्रज्ञा ने कहा कि, ‘एक युवक ने कुछ दिन पहले उनका कबड्डी का वीडियो वायरल कर दिया था. अब भी समय है सुधर जाओ, नहीं तो बुढ़ापा और आने वाला जन्म बिगड़ जाएगा’. अब हम आपको साध्वी जी के भड़कने का कारण भी बता देते हैं. मालेगांव ब्लास्ट मामले में साध्वी को स्वास्थ्य कारणों से जमानत मिली हुई है. जबकि इनके गरबा और कबड्डी खेलते हुए वीडियो वायरल हो रहे हैं.

कबड्डी मैदान में ‘फन’ दिखाते वीडियो किया था वायरल
सांसद प्रज्ञा सिंह नवरात्र के दौरान एक आरती कार्यक्रम में कबड्डी मैदान पर उनके खेल शुरू करने की एक वीडियो को युवक द्वारा वायरल किए जाने पर भड़कीं. उनकी यह नाराजगी संत हिरदाराम नगर में एक कार्यक्रम के मंच से निकल गई. इसमें न केवल उन्होंने युवक को श्राप देने की चेतावनी दी बल्कि उनसे अधर्मी व विधर्मियों पर भी निशाना बनाया है.

यह भी पढ़े: CWC में सोनिया की G-23 को सख्त हिदायत तो मोदी सरकार पर बरसीं- बेचो-बेचो-बेचो है इनका एजेंडा

आयोजकों के आग्रह पर कबड्डी की रेड की
सांसद और साध्वी प्रज्ञा सिंह ने आरती के दौरान कबड्डी के आयोजकों के आग्रह पर कार्यक्रम में शामिल हुई थी जिन्होंने मुझे खेल शुरू करने के लिए एक रेड करने को कहा. वे कुछ सेकंड के लिए मैदान में उतरी मगर इस युवक ने उसी वीडियो को वायरल कर दिया. इसे बीमारी से जोड़कर वायरल किया गया. युवक की इस हरकत को उन्होंने विधर्मी से तुलना कर दी है.

साध्वी ने युवक को दिया श्राप!
साध्वी ने युवक को श्राप देते हुए चेतावनी दी कि, ‘जब संत के श्राप से रावण और कंस नहीं बचे तो उस जैसे विधर्मी या अधर्मी कैसे बच सकते हैं? प्रज्ञा ठाकुर ने अपने आपको राष्ट्रभक्त और क्रांतिकारी भी बताया और कहा कि, ‘राष्ट्रभक्त व क्रांतिकारी ऊपर से संत से टकराने का नतीजा क्या होगा, यह उस जैसे विधर्मियों को जान लेना चाहिए.

यह भी पढ़े: यूपी में कांग्रेस का चेहरा बनेंगी प्रियंका! पार्टी छोड़ रहे नेताओं ने थामे पांव तो गठबंधन के खुल सकते द्वार

स्वास्थ्य कारणों से साध्वी को मिली थी जमानत
अब हम आपको साध्वी के भड़कने का कारण बताते हैं. दरअसल मालेगांव मामले में स्वास्थ्य कारणों के चलते साध्वी प्रज्ञा का जमानत मिली थी. अब भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर को एक वीडियो में कबड्डी खेलते हुए देखा गया है. बीते दिनों में अक्सर व्हीलचेयर पर देखी गईं साध्वी प्रज्ञा के ऐसे वीडियो पहले भी सामने आ चुके हैं. इससे पहले एक वीडियो में वह गरबा करती नजर आई थीं तो उससे पहले एक वीडियो में उन्हें बास्केटबॉल खेलते हुए देखा गया था. 51 वर्षीय प्रज्ञा मालेगांव धमाका मामले में स्वास्थ्य आधार पर जमानत पर बाहर हैं. वह स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर कई बार सुनवाई से भी गैरहाजिर रही हैं.

Leave a Reply