जम्मू-कश्मीर को केंद्र शासित प्रदेश घोषित करने और वहां से धारा 370 और 35ए समाप्त करने पर उठा विवाद अब तक थमने का नाम नहीं ले रहा. इस पर चौतरफा बयानों के आने का सिलसिला भी बदस्तूर जारी है. कांग्रेस के आला नेता हालांकि सरकार के इस फैसले पर एकमत नहीं हैं पर उनकी ओर से बयानबाजी जारी है. ऐसा नहीं है कि बयानबाजी केवल कांग्रेस की तरफ से ही हो रही है. बीजेपी नेता भी पीछे नहीं हैं. लेकिन इन बयानों के बीच विवादित बयान भी आ रहे हैं. मुजफ्फरनगर के बीजेपी विधायक विक्रम सोनी का बयान इस दिनों जमकर चर्चा में है. एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा, ‘पार्टी के कार्यकर्ताओं को अब खुश होना चाहिए कि वो अब बिना किसी डर के गोरी कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं.’ उन्होंने यह भी कहा कि अब हमारे कुंवारे कार्यकर्ता भी कश्मीर जाकर वहां प्लॉट खरीद सकते हैं और शादी कर सकते हैं.

विधायक के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लताड़ लगायी. इतना ही नहीं, विक्रम सोनी को सेक्स का भूखा डाइनोसॉर तक कह दिया. ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा, ”रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि और फल-फूल रहे हैं! इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी…?’ इस ट्वीट के साथ एक डायनोसॉर का वीडियो भी अपलोड किया है.

वहीं इस पोस्ट को रिट्वीट करते हुए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लिखा है ‘कोई कश्मीरियों से तो पूछे.’

ऋचा चड्ढा के इस पोस्ट को यूजर्स ने जमकर वायरल किया है और विधायक को ट्रोल भी किया. एक यूजर ने तो यहां तक कहा, ‘मुझे आज पता चला कि धारा 370 की वजह से इन बेहुदा लोगों की शादी नहीं हो पा रही थी.

एक अन्य यूजर ने कहा कि क्या कश्मीर को इसलिए आजाद कराया है कि कश्मीर में सिर्फ लड़कियां हैं और वो बहुत गोरी है.

Leave a Reply