गंगा किनारे दफन लाशों पर राहुल ने कसा PM मोदी पर तंज तो रविकिशन ने दी राजनीति ना करने की सलाह

गंगा माँ की रेत से दिखता हर शव का कपड़ा कहता है, कि उसी रेत में सर दफ़नाए मोदी सिस्टम रहता है!- राहुल गांधी, आप पिछले 70 साल से राजनीति कर रहे हैं और अगर भविष्य में आप रहे आगे भी राजनीति करेंगे लेकिन लोगों की मौत पर राजनीति करने का यह सही समय नहीं है- रविकिशन

राहुल ने कसा PM मोदी पर तंज तो रविकिशन ने दी राजनीति ना करने की सलाह
राहुल ने कसा PM मोदी पर तंज तो रविकिशन ने दी राजनीति ना करने की सलाह

Politalks.News/India. देश भर में कोरोना ने अपना कोहराम मचाया हुआ है. केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार लगातार इस महामारी से निपटने में लगातार लगी हुई है. लेकिन कोरोना की इस दूसरी लहर ने पुरे देश को झकझोर कर रख दिया है. शमशान घाटों के बाहर अपने अंतिम संस्कार का इंतजार करती लाशें हों या फिर कब्रिस्तान के बाहर कब्र नसीब होने का इंतजार करती लाशे हों इन सभी दृश्यों ने सभी को झकझोर दिया है. लेकिन इंतेहा तो तब हो गई जब गंगा नदी बहती लाशे और नदी के किनारे दफन शवों की तस्वीरें सामने आई. जिसके बाद से राजनीतिक बयानबाजी थमने का नाम ही नहीं ले रही है. राहुल गांधी ने जहां नदी के किनारे दफन शवों की तुलना मोदी सिस्टम से कर दी तो वहीं गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने कांग्रेस से इस मामले पर राजनीति ना कर पीड़ित परिवारों की सहायता करने की बात कही।

गंगा नदी के किनारे पर दफन शवों का जिक्र करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं वायनाड सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार पर निशाना साधा और कहा कि ‘गंगा माँ की रेत से दिखता हर शव का कपड़ा कहता है, कि उसी रेत में सर दफ़नाए मोदी सिस्टम रहता है!’. इससे पहले भी राहुल गांधी ने गंगा में बहती लाशों को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था. राहुल गांधी ने कहा था कि ‘जो कहता था गंगा ने बुलाया है, उसने माँ गंगा को रुलाया है’.

यह भी पढ़े:- किसानों के बाद अब शिक्षकों की नाराजगी योगी सरकार को पड़ेगी भारी! 1621 मौतों का देना पड़ेगा हिसाब

वहीं कांग्रेस द्वारा की जा रही सियासी बयानबाजी पर गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने कांग्रेस से इस मुद्दे पर राजनीति ना करने की अपील की है. रवि किशन ने कहा कि कोरोना महामारी पूरी दुनिया में फैली है और इसके लिये कुम्भ और हिन्दुत्व पर आरोप लगाकर उन्हें बदनाम करना गलत है.

एक वीडियो जारी करते हुए भाजपा सांसद ने कांग्रेस नेताओं से कहा, ‘कृपया महामारी को लेकर राजनीति न करें और साथ मिलकर लोगों की मदद करें. आप पिछले 70 साल से राजनीति कर रहे हैं और अगर भविष्य में आप रहे आगे भी राजनीति करेंगे लेकिन लोगों की मौत पर राजनीति करने का यह सही समय नहीं है. जाइये और उन लोगों से पूछिये जिन्होंने कोविड के कारण अपने परिवारों को खोया है . कृपया राजनीति करने के बजाय लोगों की जिंदगी बचाने में मदद करें.

यह भी पढ़े:- कृषि कानूनों से नाराज चल रहे किसानों को PM मोदी की सौगात, DAP पर अब मिलेगी ₹1200 की छूट

उन्होंने दावा किया, ‘भाजपा का काम सेवा करना है, राजनीति करना नहीं. भाजपा सांसद, विधायक, कार्यकर्ता, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और अन्य तमाम संगठन लगातार लोगों की सेवा कर रहे हैं’. कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और उसके साथ तमाम विपक्षी पार्टियां सपा, बसपा, ममता जी सब यही काम कर रहे हैं. कृपया कुम्भ मेले को बख्श दें क्योंकि दुनिया के बाकी हिस्सों में कुम्भ मेला आयोजित नहीं किया गया था. मगर फिर भी पूरी दुनिया इस महामारी से जूझ रही है.

Leave a Reply