कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल अमेठी दौरे पर रहेंगे. वे गौरीगंज के एक इंस्टीट्यूट में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव में हुई हार की समीक्षा करेंगे. लोकसभा चुनाव हारने के बाद यह उनका पहला अमेठी दौरा है. अमेठी गांधी परिवार की परम्परागत सीट है जहां से राहुल गांधी खुद तीन बार सांसद रहे हैं. हाल में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में उन्हें बीजेपी की स्मृति ईरानी ने 50 हजार से अधिक वोटों से मात दी है.

राहुल गौरीगंज के निर्मला इंस्टीट्यूट ऑफ वूमेन एजूकेशन एंड टेक्नोलॉजी में दोपहर 12 से तीन बजे तक कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान राहुल गांधी जिला से लेकर ग्राम स्तर के पदाधिकारियों की राय के विचार लेंगे. इस दौरान यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि चुनाव में किस स्तर पर चूक हुई है. राहुल गांधी के साथ AICC के सेक्रेटरी जुबैद अहमद भी मौजूद रहेंगे.

राहुल के कार्यक्रम की पुष्टि करते हुए जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने बताया कि बैठक में जिला, विधानसभा क्षेत्र व ब्लॉक कमेटी के अलावा न्याय पंचायत व ग्राम पंचायत अध्यक्ष, फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारी तथा लोकसभा क्षेत्र के पार्टी के वरिष्ठ नेता व संभ्रांत लोग मौजूद रहेंगे. राहुल के कार्यक्रम की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं.

Leave a Reply