रघु के बुलावे पर राजस्थान हाउस पहुंचे राहुल गांधी ने ली गुजरात पदाधिकारियों की बैठक, साथ किया लंच

राहुल गांधी को बुलाकर रघु शर्मा ने पार्टी में बढ़ते अपने कद का करवाया अहसास, राहुल गांधी ने पार्टी की गुजरात इकाई के नए अध्यक्ष के चयन, राज्य में पार्टी एवं संगठन की स्थिति और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संदर्भ में प्रदेश से जुड़े पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ की बैठक

fcsbnsmxiaiglaw
fcsbnsmxiaiglaw

Politalks.News/Rajasthan. गहलोत सरकार में चिकित्सा मंत्री और हाल में गुजरात प्रभारी बनाए गए रघु शर्मा के खास बुलावे पर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी न सिर्फ राजस्थान हाउस पहुंचे बल्कि पार्टी पदाधिकारियों के साथ वहां लंच भी किया. राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने इस तरह राहुल गांधी को आमंत्रित कर पार्टी में बढ़ते अपने सियासी कद का अहसास भी करवा दिया है, राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बिना किसी बड़े पद के गुजरात का प्रभारी बनाए जाने पर भी रघु ने दिग्गजों को चौंकाते हुए आलाकमान से अपनी नजदीकी बता दी थी. राजस्थान हाउस पहुंचने पर रघु शर्मा ने बुके देकर राहुल गांधी का स्वागत स्वागत किया.

शुक्रवार को इससे पहले राहुल गांधी के आवास पर हुई गुजरात कांग्रेस की बैठक में भी रघु शर्मा शामिल हुए थे. बता दें, राहुल गांधी ने पार्टी की गुजरात इकाई के नए अध्यक्ष के चयन, राज्य में पार्टी एवं संगठन की स्थिति और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के संदर्भ में प्रदेश से जुड़े पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की. कांग्रेस अब चुनाव वाले राज्यों में संगठनात्मक नियुक्तियां तेजी से कर रही है. जल्द ही गुजरात में कांग्रेस के नए अध्यक्ष की नियुक्ति की भी संभावना जताई जा रही है. आपको बता दें, गुजरात प्रभारी बनाए जाने के बाद रघु शर्मा गुजरात दौरे पर जाकर आ चुके हैं.

यह भी पढ़े: मैडम राजे का बड़ा सियासी संदेश- खुद के चाहने से कुछ नहीं होता जिसे जनता चाहती है वही बनता है CM

वेणुगोपाल, सोलंकी, पटेल सहित 25 नेता हुए शामिल
चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के बुलावे पर आयोजित इस बैठक में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, गुजरात प्रभारी रघु शर्मा, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष अमित चावड़ा, राज्यसभा सदस्य शक्ति सिंह गोहिल, भरत सिंह सोलंकी, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल समेत करीब 25 नेता शामिल हुए. बैठक में नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति, चुनाव की तैयारियों और गुजरात में पार्टी के संगठन की स्थिति को लेकर चर्चा हुई.

Leave a Reply