अनुष्का शर्मा की योगा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, आई मीम्स की बाढ़

सोशल मीडिया वायरल

Anushka Sharma Yoga Photo
Anushka Sharma Yoga Photo

Politalks.News/AnushkaSharma. गर्भवती अनुष्का शर्मा का एक योगा फोटो सोशल मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. अनुष्का 8 माह का गर्भ लिए शीर्षासन कर रही हैं और उनके पति विराट कोहली उन्हें योगा में सहारा दे रहे हैं. फोटो विराट कोहली के ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले की है जिसे विराट ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. ये फोटो जमकर वायरल हो रहा है और सेलेब्स ने भी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस फोटो के वायरल होने के बाद मीम्स की बाढ़ सी आ गई है. कुछ यूजर्स ने प्रेग्नेंसी के दौरान शीर्षासन को रिस्की बताया है, तो कुछ फैन्स ने अनु्ष्का का सपोर्ट भी किया है.

इससे पहले फोटो को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ‘यह एक्सरसाइज हैंड्स-डाउन सबसे मुश्किल एक्सरसाइज है. मेरी जिंदगी में योगा बहुत महत्वपूर्ण है. मेरे डॉक्टर ने मुझे कहा था कि मैं ऐसे सभी आसन कर सकती हूं जो प्रेग्नेंसी से पहले करती थी. शीर्षासन के लिए जो मैं काफी सालों से करती आ रही हूं मैं ध्यान रखती हूं कि मैं दीवार का इस्तेमाल करूं सपोर्ट के लिए और हां.. मेरे पति भी मुझे सपोर्ट करते हैं एक्सट्रा सेफ्टी के लिए.’

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- ‘योगा के जरिए लिटिल बीन की प्रेग्नेंसी के दौरान फिट रहने की कोशिश है और लोगों को यह हजम नहीं हो रहा है. अपना काम करिए प्लीज.’

एक महिला यूजर ने लिखा कि आप हम सभी महिलाओं के लिए एक अद्भुत प्रेरणा हैं, मुझे आप पर गर्व है.

11

वहीं एक यूजर ने कहा कि शीर्षासन प्रेग्नेंसी के दौरान खतरनाक है और इसके प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकते हैं. ऐसे में इस क्रिया को ट्राय नहीं करना चाहिए.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया का एक फैन ऑस्ट्रेलियन लड़की के सामने हुआ ‘क्लीन बोल्ड’, वीडियो हो रहा वायरल

आगे भी कई यूजर्स ने अपनी अलग अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. आप भी देखिए..

https://twitter.com/itzz_rajput/status/1333705715328765954?s=20

https://twitter.com/are_sararara/status/1333717796396560385?s=20

https://twitter.com/Hmka_join_krlo/status/1333727094061219841?s=20

https://twitter.com/OMoreySaiyaan/status/1333655761151434753?s=20

वहीं अपनी पोस्ट में अनुष्का ने आगे लिखा, ‘यह मैं मेरे योगा टीचर की देखरेख में कर रही थी. मैं बहुत खुश हूं कि प्रग्नेंसी में भी मैं योगा करती रही हूं.’ इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं.

Leave a Reply