politalks news

एक के बाद एक चरण में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है और राजनीतिक पार्टियां भी बाकी बची सीटों पर कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. पार्टी के स्टार प्रचार धुंआधार रैलियों के साथ-साथ चुनावी सभाओं में लगे हैं. मतदाताओं के मन तक पहुंचने के लिए हर जुगत लगाई जा रही है और हर क्षेत्र तक पार्टी के शीर्ष नेताओं का भी पहुंचना जारी है. इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी आज दूसरे दिन भी प्रदेश में मेवाड़ के दौरे पर आए. जहां उदयपुर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी कांग्रेस पर जमकर बरसे और देश में एक मजबूत सरकार बनाने की बात कही. पीएम मोदी रविवार को भी मेवाड़ दौरे पर थे.

बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार के लिए पीएम मोदी मेवाड़ के उदयपुर पहुंचे और खम्मा घणी कहकर उपस्थित जन समूह का अभिनंदन स्वीकार किया. इसके बाद चुनावी सभा को संबोधित भी किया. पीएम मोदी जैसे ही सभा स्थल पर पहुंचे मोदी-मोदी के नारे लगे और मोदी उपस्थित जन समूह ने मोदी है तो मुमकिन है के भी नारे लगाए. सभा स्थल पर पहुंचे महिला-पुरूष केसरिया रंग के पहनावे में नजर आए. केसरिया रंग में रंगे माहौल को देखकर पीएम भी गद् गद् दिखे. पीएम मोदी ने अपने संबोधन में विपक्ष को जमकर कोसा और देश में एक मजबूत सरकार बनाने के लिए बीजेपी प्रत्याशियों को जिताने की अपील की.

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, कांग्रेस आदिवासियों को डराने का काम कर रही है. जो गलत है. वहीं पीएम मोदी ने कहा कि, देश का पैसा खाने वालों को बख्सा नहीं जाएगा. पूर्व सरकार ने अपने करीबीयों को बैंक से पैसा दिलवाया. लेकिन मैं विश्वास दिलाता हूं कि, जो कोई भी देश से कर्ज लेकर विदेश भागने की कोशिश कर रहा है तो वो बच नहीं पाएगा. आप सब मिलकर फिर से एक बार मौका दें. आज देश गर्व महसूस कर रहा है. पड़ोसी मुल्क की नींद हराम हो रखी है और देश में विपक्ष की भी नींद उड़ चुकी है कि मोदी वापिस सत्ता में आ रहा है. पीएम ने यह भी कहा कि वे किसी को पहले छेड़ते नहीं और कोई उन्हें छेड़े तो उनको छोड़ते नहीं.

इस चुनावी सभा में मंच पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ के साथ खेरवाड़ा के पूर्व विधायक नानालाल अहारी, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, सलूम्बर विधायक अमृत लाल मीणा, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा, कुम्भलगढ़ विधायक सुरेन्द्र सिंह और सांसद प्रत्याशी अर्जुनलाल मीणा मौजूद थे. इसके अलावा भारी संख्या में लोग गांव-ढाणी से पीएम की सभा में शरीक हुए. यहां पहुंचे लोगों का उत्साह देखने लायक था.

Leave a Reply