hanuman beniwal
hanuman beniwal

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमों व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल रविवार को जोधपुर दौरे पर रहे. इस दौरान जोधपुर पहुंचने पर हवाई अड्डे पर सांसद बेनीवाल का पार्टी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. इस अवसर पर हनुमान बेनीवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कई मुद्दो को रखा, सांसद बेनीवाल ने कहा केंद्र सरकार तानाशाही कर रही है. वही इस दौरान बेनीवाल ने सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओ से मुलाकात कर जन समस्याओं को सुना.

सांसद बेनीवाल ने दिल्ली में जारी पहलवानों के धरने को लेकर मीडिया में कहा कि देश के लिए मैडल जितने वाले पहलवानों की मांग को अनसुना किया जा रहा है मगर अब देश में मोदी की हिटलर शाही नही चलेगी और जिस तरह किसान आंदोलन के बाद केंद्र को झुकना पड़ा और तीनो कृषि बिल वापिस लेने पड़े उसी तरह सेना में अग्निपथ तथा पहलवानों के मामले में भी केंद्र को झुकना पड़ेगा.

आगे राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया बेनीवाल ने पत्रकारों द्वारा गजेंद्र सिंह शेखावत तथा अशोक गहलोत की बयान बाजी से जुड़े सवाल पर कहा कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए इस तरह की बयानबाजी की जा रही है.

बता दें सांसद बेनीवाल ने जोधपुर सर्किट हाउस में पार्टी कार्यकर्ताओ से मुलाकात की और जन समस्याओं को सुना ,इस अवसर पर भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग भी मौजूद रहे,सांसद बेनीवाल ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देशित करके जनता की समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण करने के निर्देश दिए. वहीं सांसद ने जोधपुर में बोरानाडा रोड़ पर स्थित ग्राम नारनाडी में एक सामाजिक समारोह में मजबूती से व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लड़ने का आह्वान किया उन्होंने भाजपा व कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाए.

Leave a Reply