PoliTalks news

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला. रैली के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि यहां जो गठबंधन बना वो महागठबंधन नहीं महामिलावट है. साथ ही सपा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि समाजवाद का नारा देने वाले ऐसा समाजवाद लेकर आए जो टोंटी भी नहीं छोड़ते हैं. उन्होंने जनता से कहा कि अगर सरकार महामिलावट की बनेंगी तो देश के हालातों का अंदाजा आप भी लगा सकतें है.

वहीं इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी बिहार में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. जहां मुजफ्फरपुर में चुनावी सभा में संबोधन के दौरान पीएम ने कहा कि आप बिहार में अगर महामिलावट को मजबूत करेंगे तो बिहार में पुराना जंगलराज का दौर फिर से शुरू हो जाएगा. जिसके चलते अपहरण फिर धंधे के रूप में विकसित होगा. आप लोग सूरज छिपने के बाद अपने घरों से बाहर नहीं निकल पाएंगे.

साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि, महामिलावट को मजबूत करने का नतीजा ये होगा कि बिहार में वापस जंगलराज स्थापित होगा और कानून का राज समाप्त हो जाएगा. जिसके चलते हर जगह अपराधियों की तूती बोलेगी. रैली के दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों की हैसियत नेता विपक्ष का पद हासिल करने की नहीं है वो देश के प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब पाल रखे हैं.

बता दें कि मुजफ्फरपुर में मुकाबला वर्तमान बीजेपी सांसद अजय निषाद और वीआईपी पार्टी के राम निषाद के बीच है. वही बाराबंकी में मुकाबला बीजेपी के उप्रेन्द्र रावत व सपा-बसपा-रालोद महागठबंधन के सपा प्रत्याशी राम सागर रावत में है. वहीं कांग्रेस ने यहां से तनुज पूनिया को चुनावी मैदान में उतारा है.

Leave a Reply