बुर्के में कैमरा छिपाकर शाहीन बाग पहुंची महिला को ट्वीटर पर फॉलो करते हैं पीएम मोदी! यूट्यूब चैनल चलाती है गुंजा

हिडेन कैमरा लेकर प्रदर्शन कर रही महिलाओं से कर रही थी सवाल, तलाशी में मिला कैमरा, नए साल पर गुंजा की फ़ोटो पर मोदी के ट्वीट को बताया था पीएम मोदी का गिफ्ट

शाहीन बाग
शाहीन बाग

पॉलिटॉक्स ब्यूरो. हाल में शाहीन बाग में प्रदर्शन स्थल से कुछ दूर हवा में फायरिंग करने वाले कपिल गुर्जर के बाद अब वहां एक बुर्के वाली महिला पहुंची है. इस महिला जिसका नाम गुंजा कपूर बताया जा रहा है, जिसने बुर्के के नीचे एक हिडेन कैमरा छिपाया हुआ था. वो वहां प्रदर्शन कर रही महिलाओं से सवाल जवाब कर रही थी. गुंजा एक ट्यूब चैनल चलाती हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उसे ट्वीटर पर फोलो करते हैं. गुंजा पूरी तरह बीजेपी समर्थित बताई जाती हैं.

गुंजा जब प्रदर्शन कर रही महिलाओं से बात कर रही थी, तब महिलाओं को शक हुआ. उसे पकड़ जब तलाशी ली गई तो बुर्के के अंदर कैमरा आॅन मोड में मिला. वह वहां हो रही बातचीत की रिकॉर्डिंग कर रही थी. इसी बात पर वहां हंगामा होने लगा. पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है. वो बुर्का पहनकर वहां क्यों आई और छुपकर वीडियो क्यों बना रही थी. इन सवालों के जवाब आना अभी बाकी है.

बड़ी खबर: जयपुर में शहीद स्मारक पर बने शाहीन बाग के प्रदर्शन को कई संगठनों का मिला समर्थन, सरकार के मंत्री-विधायक ने की शांति की अपील

इससे पहले बीते शनिवार को शाहीन बाग इलाके में कपिल गुर्जर नाम के एक शख्स ने प्रदर्शन स्थल से 50 फीट दूर गोली चला दी थी. यहां उसने चीख चीखकर कहा था ‘अब इस देश में केवल हिंदूओं की चलेगी’. फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है. बाद में उसके आम कार्यकर्ता होने की खबर आईं थी. उसके कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. फोटो एक साल पुरानी बताई जा रही हैं. हालांकि उसके पिता ने परिवार और आप पार्टी के बीच किसी भी तरह के संबंधों से साफ इनकार किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर कपिल के तार आप से जुड़े हैं तो उसे दो की जगह चार साल की सजा दी जाए.

इसके बाद बीजेपी और आम आदमी पार्टियों के नेताओं के बीच जमकर जुबानी जंग हुई. एक ओर जहां बीजेपी इसे आप की हरकत बता रहे हैं, वहीं आप के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इसे बीजेपी की डर्टी पॉलिटिक्स बताया. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी पर टुच्ची राजनीति करने के आरोप लगाए हैं.

वहीं शाहीन बाग से हिरासत में ली गई गुंजा नाम की महिला के सोशल मीडिया की जांच गई तो उनके यूट्यूब पर कई ऐसे वीडियो मिले जिनमें उन्होंने बीजेपी की जमकर तारीफ की. कोई शक नहीं कि वे बीजेपी की नीतियों से प्रभावित हैं. वहीं 2018 में शुरु हुए उनके ट्वीटर अकांउट को पीएम मोदी ने भी फोलो किया है. पीएम मोदी ने एक जनवरी को गुंजा कपूर के फोटो को ट्वीट किया. खुद गुंजा कपूर ने इस बात का खुलासा करते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा, ‘नए साल के मौके पर पीएम मोदी ने मुझे फॉलो किया. ये मेरा नए साल का गिफ्ट है‘.

बड़ी खबर: दिल्ली में बीजेपी ‘शाहीन बाग’ तो केजरीवाल ‘आतंकवाद’ पर अड़े, बचाव में उतरी बेटी हर्षिता तो संबित पात्रा ने कसा तंज

दरअसल, शाहीन बाग में पिछले 53 दिनों से नागरिकता कानून (CAA) के साथ एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा है. आम आदमी पार्टी इस प्रदर्शन के पीछे बीजेपी तो भाजपा इसके पीछे आम आदमी पार्टी का हाथ होने का आरोप लगा रही है. इससे पहले जामिया नगर में भी प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच एक नाबालिग युवक ने गोली चला दी थी जिसमें एक छात्र घायल हो गया.

Leave a Reply