पायलट ही मेरे नेता थे, हैं और हमेशा रहेंगे- बवाल के बाद इंद्राज गुर्जर का बयान, राजेन्द्र राठौड़ ने कसा तंज

कल के कार्यक्रम में डेढ़ साल पीडब्ल्यूडी मंत्री रहे सचिन पायलट का जिक्र तक नहीं किया था, आज बोले इंद्राज गुर्जर- हर बात के राजनीतिक मायने नहीं होते हैं, मेरा नेता मेरा अभिमान, साथ था साथ हूं और साथ रहूंगा, राठौड़ का तंज- कर्तव्यविमूढ़ विधायक जी आखिरकार अपने मूल भूमिका की ओर 24 घंटे में लौट ही पड़े

पायलट ही मेरे नेता थे, हैं और हमेशा रहेंगे- बवाल के बाद इंद्राज गुर्जर
पायलट ही मेरे नेता थे, हैं और हमेशा रहेंगे- बवाल के बाद इंद्राज गुर्जर

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के कट्टर समर्थक विधायक इंद्राज गुर्जर द्वारा विराटनगर विधानसभा क्षेत्र में एक सड़क के वर्चुअल शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जमकर तारीफ करने पर प्रदेश की सियासत गरमा गई है. कल से यह मुद्दा मीडिया और सोशल मीडिया टॉप की सुर्खियों में बना रहा. ऐसे में अब विधायक इंद्राज गुर्जर ने इस मुद्दे पर अपनी सफाई देते हुए एक ट्वीट किया है. इंद्राज गुर्जर ने सचिन पायलट के साथ खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘हर बात के राजनीतिक मायने नहीं होते हैं, सचिन पायलट मेरे नेता थे, हैं और सदैव रहेंगे. मेरा नेता मेरा अभिमान, साथ था साथ हूं और साथ रहूंगा.’

विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर ने आगे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा कि, ‘प्रदेश के मुखिया और वर्तमान मैं PWD विभाग देख रहे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी का मेरे क्षेत्र की सड़क के शिलान्यास के लिए मैंने आभार व्यक्त किया था, और मेरे क्षेत्र की जनता के कामों को मैं हमेशा प्राथमिकता देता रहूंगा. लेकिन राजनीति मैं मुझे स्थापित करने वाले और मेरे बुरे वक़्त में हाथ पकड़कर राजनीति में आगे बढ़ाने वाले मेरे मार्ग दर्शक आदरणीय सचिन पायलट जी मेरे नेता थे, हैं और सदैव रहेगें. किसी को भी इस सत्य के बारे में आशंका व्यक्त करने की या पुनर्विचार करने की कोई आवश्यकता नहीं है.

यह भी पढ़ें: अनदेखी के आरोपों के बीच पायलट गुट के इंद्राज गुर्जर ने लिया सीएम से आशीर्वाद, गहलोत ने भी की तारीफ

वहीं दूसरी और प्रदेश में सत्ताधारी दल में किसी मुद्दे पर सियासत चल रही हो और विपक्ष के तंज भरे शब्दबाण न चलें, ऐसा तो कैसे हो सकता है. इस मुद्दे पर पायलट समर्थक माने जाने वाले दिग्गज बीजेपी नेता और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने इंद्राज गुर्जर के ट्वीट पर रिप्लाई में तंज कसते हुए कहा कि, ‘कांग्रेस सरकार का क्या शानदार परस्पर सामंजस्य है की कर्तव्यविमूढ़ विधायक जी आखिरकार अपने मूल भूमिका की ओर 24 घंटे में लौट ही पड़े, यह अंतर्द्वंद्व कहां ले जायेगा, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, वाह सरकार वाह!

ये कहा था इंद्राज गुर्जर ने
सोमवार को वीसी के माध्यम से हुए एक सड़क के शिलान्यास कार्यक्रम में विधायक इंद्राज गुर्जर ने कहा कि- मुख्यमंत्री जी, आपने ढाई साल में विराटनगर को 125 करोड़ रुपए की सड़कें दी हैं. साल 2021-22 के बजट में विराटनगर को 40 करोड़ की सड़क दी है. विराटनगर को शानदार तोहफा दिया है. आज जिस सड़क का शिलान्यास हो रहा है, इसके बनने से मेड़ की प्रसिद्ध मटर मंडी से कनेक्टिविटी हो जाएगी. अलवर, जयपुर जाने वालों को आसानी होगी. मिसिंग लिंक बनाने सहित कई सड़कों के निर्माण से विराटनगर का कायाकल्प होगा. 2018 में कांग्रेस की सरकार बनने से पहले विराटनगर में एक भी सड़क ऐसी नहीं थी, जो सात फीट से चौड़ी हो. आपने पहले ही बजट में विराटनगर को सरकारी कॉलेज दिया. इस क्षेत्र की जनता आपको धन्यवाद देती है. आपने 30 साल पुरानी मांग को पहले बजट में पूरा किया.

यह भी पढ़ें: कोरोना ‘बहरूपिया’ है सावधान रहने की जरूरत है, रेवेन्यू नहीं है लेकिन विकास के काम होते रहेगें- गहलोत

डेढ़ साल पीडब्ल्यूडी मंत्री रहे सचिन पायलट का जिक्र तक नहीं किया
आपको बता दें, आज भले ही इंद्राज गुर्जर ने अपनी सफाई में पायलट के गुणगान करें हों लेकिन कल के कार्यक्रम में विराटनगर की सड़कों और विकास के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को ही पूरा श्रेय दिया था. जबकि सरकार बनने के बाद से सियासी संकट तक यानी डेढ़ साल तक पीडब्ल्यूडी महकमा सचिन पायलट के पास था. कल वर्चुअल शिलान्यास में विराटनगर की सड़कों के लिए इंद्राज गुर्जर ने केवल मुख्यमंत्री गहलोत को श्रेय दिया, सचिन पायलट का नाम तक नहीं लिया. इस बात को लेकर सचिन पायलट समर्थक कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इंद्राज गुर्जर को फोन करके उलाहना भी दिया है.

Leave a Reply