पायलट साहब कहेंगे मरना है तो मर जाएंगे, मरते दम तक सचिन पायलट के साथ था, हूं और रहूंगा- पीआर मीणा

मुख्यमंत्री ने मेरे दो चार काम बढ़िया किए, तो उन्हें धन्यवाद देना मेरी ड्यूटी बनती है, गहलोत साहब कहां से आए, हमने ही तो बनाया है और वे कांग्रेस के ही तो हैं. उन्होंने मेरे दो-चार अच्छे काम किए हैं तो मैंने उनकी तारीफ की है, इसमें क्या बुराई है- पीआर मीणा

मरते दम तक सचिन पायलट के साथ था, हूं और रहूंगा- पीआर मीणा
मरते दम तक सचिन पायलट के साथ था, हूं और रहूंगा- पीआर मीणा

Politalks.News/Rajasthan. हाल ही में पत्र लिखकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जबरदस्त तारीफ के बाद सुर्खियों में आए टोडाभीम से कांग्रेस विधायक पृथ्वीराज मीणा ने एक दिन पहले ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात के बाद आज गहलोत खेमे में जाने की अटकलों को खारिज करते हुए सचिन पायलट के साथ होने का दावा किया है. दौसा के भंडाना में राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देने के बाद मीडिया से बात करते हुए पीआर मीणा ने कहा कि, “जहां पायलट साहब कहेंगे वहां जाएंगें. पायलट साहब कहेंगे मरना है तो मर जाएंगे. मैं मरते दम तक पायलट के साथ रहूंगा. सचिन पायलट के साथ था, हूं और रहूंगा.”

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तारीफ और मुलाकात के सवाल पर पीआर मीणा ने कहा कि, ‘मुख्यमंत्री ने मेरे दो चार काम बढ़िया किए, तो उन्हें धन्यवाद देना मेरी ड्यूटी बनती है. गहलोत साहब कहां से आए, हमने ही तो बनाया है और वे कांग्रेस के ही तो हैं. उन्होंने मेरे दो-चार अच्छे काम किए हैं तो मैंने उनकी तारीफ की है, इसमें क्या बुराई है.’

यह भी पढ़ें: लाइव टीवी डिबेट में सांसद ने सरकार पर उठाए सवाल तो प्रधानमंत्री की करीबी महिला नेता ने मारा चांटा

आलाकमान द्वारा गठित कमेटी के पायलट गुट के मुद्दों पर चुप्पी के सवाल पर पीआर मीणा ने कहा कि, ‘यह गलत बात है, आलाकमान को जल्द निर्णय लेना चाहिए. सब लोग इंतजार कर रहे हैं कि मंत्रिमंडल बने. तीन-तीन बार के विधायक इंतजार कर रहे हैं.’ मीणा ने आलाकमान द्वारा मांगें नहीं मानने की स्थिति में आगे की रणनीति के बारे में कहा कि मैं सचिन पायलट का कट्टर समर्थक हूं और वो जो भी निर्णय करेंगे, हम उसकी पालना करेंगे.

इन सबके बीच कांग्रेस अध्यक्ष बदलने के सवाल पर विधायक पृथ्वीराज मीणा ने कहा कि गांधी परिवार के बिना कांग्रेस एकजुट नहीं रह सकती. ऐसे में अभी गांधी परिवार का नेतृत्व है और आगे भी रहना चाहिए. युवा नेताओं के पार्टी छोड़ने के सवाल पर मीणा ने कहा कि यह बात तो उनसे ही पूछी जाए, लेकिन हम कहीं नहीं जाएंगे और कांग्रेस में रहेंगे.

Leave a Reply