हरीश चौधरी को लोग एक दिन दौड़ा-दौड़ा कर पीटेंगे और जहां उसकी पिटाई की जाएगी वह जगह मैं तय करूंगा- हनुमान बेनीवाल

हरीश चौधरी ने बाड़मेर में मेरी गाड़ी पर पथराव कराया जो अच्छी बात नहीं है, नागौर पुलिस को हिजड़ों की फौज बताते हुए बेनीवाल ने कहा कि मैं इनसे डरने वाला नहीं हूं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बेनीवाल का वीडियो राजनीतिक गलियारों में बना चर्चा का विषय

Img 20200309 005522
Img 20200309 005522

पॉलिटॉक्स न्यूज़/राजस्थान. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने नागौर में एक विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि राजस्थान सरकार के राजस्व मंत्री हरीश चौधरी को को लोग मारेंगे और जगह मैं तय करूंगा. सांसद बेनीवाल के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और राजनीति गलियारों में एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया. सांसद हनुमान बेनीवाल ने रविवार को जिला मुख्यालय के मानासर स्थित पशु प्रदर्शनी स्टेडियम में राष्ट्रीय तेजवीर सेना के तत्वावधान में आयोजित हुए होली महोत्सव व प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लिया.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने तेजवीर सेना के कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि लोगों के साथ छलावा करने वाले राजस्व मंत्री हरीश चौधरी को लोग एक दिन दौड़ा-दौड़ा कर पीटेंगे और जहां उसकी पिटाई की जाएगी, वह जगह मैं तय करूंगा. बेनीवान ने कहा कि हरीश चौधरी की पिटाई एक बार नहीं कई बार होगी, लोग उनके कारनामों को पहचान गए हैं. बेनीवाल ने कहा कि यह रिकॉर्ड है कि मैने आज तक जो भी कहा उससे पलटता नहीं हूं. अब मैं कह रहा हूं कि हरीश चौधरी की पिटाई होगी तो वह तय है. सांसद ने कहा कि हरीश चौधरी ने बाड़मेर में मेरी गाड़ी पर पथराव कराया जो अच्छी बात नहीं है. वहीं नागौर पुलिस को हिजड़ों की फौज बताते हुए बेनीवाल ने कहा कि मैं इनसे डरने वाला नहीं हूं.

रालोपा सांसद हनुमान बेनीवाल ने अपने संबोधन की शुरुआत अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिलाओं को शुभकामनाएं प्रेषित करने से की. बेनीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का उदाहरण देते हुए कहा कि जिस समय बांग्लादेश कठिन परिस्थितियों में पाकिस्तान से लड़ रहा था, उस समय मजबूत इच्छाशक्ति के साथ बांग्लादेश को एक महिला प्रधानमंत्री ने ही पाकिस्तान से मुक्त करवा कर अलग राष्ट्र बनवाया था.

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आज हर सेक्टर में महिलाओं ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है, इसलिए यह दिवस हमें महिलाओं के प्रति सम्मान रखने के लिए प्रेरित करता है. इस मौके पर सांसद बेनीवाल ने प्रतिभाओं को सम्मानित भी किया, साथ ही कहा कि इस तरह के आयोजन से प्रतिभाओं को प्रेरणा मिलती है, अन्य लोगों को प्रतिस्पर्धा के लिए भी आगे बढऩे के लिए ऐसे आयोजन प्रेरित करते हैं. बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी जमकर तारीफ की और कहा कि आजादी के दशकों को बाद जिन मुद्दों की तरफ राष्ट्र देख रहा था उन मुद्दों का तत्काल समाधान करके जो काम प्रधानमंत्री ने किया, वह आज तक कोई नहीं कर पाया. उन्होंने कहा कि देश की सांस्कृतिक धरोहर को बचाने के लिए और विकसित राष्ट्र बनाने के लिए जिस मिशन पर नरेंद्र मोदी काम कर रहे हैं, वह हम सबके लिए बहुत बड़े गर्व की बात है.

यह भी पढ़ें: ‘आप जलन बरकरार रखें, ये शेर (हनुमान बेनीवाल) तो जलवा बरकरार रखेगा

सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में राष्ट्रहित में रालोपा ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ गठबंधन किया और पूरे हथकंडे अपनाने के बावजूद कांग्रेस की हार हुई. प्रदेश की 25 सीटें एनडीए जीतकर आई और जोधपुर में मुख्यमंत्री के पुत्र को हार झेलनी पड़ी, जिसकी वजह से खुद सीएम अब तक सदमे में है.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि नागरिकता संशोधन विधेयक से इस देश के किसी भी धर्म व जाति के व्यक्ति की नागरिकता को कोई खतरा नहीं है, क्योंकि यह बिल पड़ोसी मुल्कों से प्रताडित अल्पसंख्यकों को नागरिकता देने का काम करता है।. कांग्रेस ने देश के मुसलमानों को गुमराह करने का प्रयास किया. साथ ही बेनीवाल ने कहा कि इस बात को समझने की जरूरत है कि देश की एनडीए सरकार मुसलमानों के उत्थान के लिए बराबर कार्य कर रही है.