तहसीलदारों को घूसखोर बताकर परसादी ने बढ़ाई गहलोत सरकार की मुश्किलें, राठौड़ ने दिया ‘धन्यवाद’

मंत्री परसादी मीणा के बिगड़े बोल, बूंदी में जनसुनवाई के दौरान सभी तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों बता दिया घूसखोर, बोले- '2% बिना नहीं करते काम', जनसुनवाई में लगे मुर्दाबाद के नारे, अब सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई

बोले यूजर- मंत्री जी को सलाम, लेकिन 2% में कहां होता है काम!
बोले यूजर- मंत्री जी को सलाम, लेकिन 2% में कहां होता है काम!

Politalks.News/Rajasthan. मंत्री परसादी लाल मीणा ने गहलोत सरकार की मुसीबत बढ़ा दी है. बूंदी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सुनवाई करते हुए मंत्रीजी ने कुछ ऐसा बोल जिसने बीजेपी को सरकार पर हमला करने का एक और मौका दे दिया. जनसुनवाई के दौरान परसादी मीणा ने देश के सभी तहसीलदार और नायब तहसीलदार को घूसखोर बता दिया. परसादी ने यहां तक आरोप लगा दिया कि तहसीलदार और नायब तहसीलदार 2% के बिना काम नहीं करते. अब सोशल मीडिया पर मंत्री जी की जमकर खिंचाई हो रही है. वहीं ब्यूरोक्रेसी में अंदर ही अंदर आक्रोश बढ़ता जा रहा है.

तहसीलदार 2% के बिना नहीं करते काम- मंत्री परसादी लाल मीणा
बूंदी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जनसुनवाई के दौरान पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा ने नायब तहसीलदार प्रीतम कुमारी मीणा को एपीओ करने का मुद्दा उठाया और बोले,-‘गलत काम न करने पर एक ईमानदार नायाब तहसीलदार को एपीओ किया गया‘. जिस पर परसादी मीणा ने कहा- ‘भारत में कहीं ईमानदार तहसीलदार, नायब तहसीलदार नहीं मिलेंगे, मैं 6 बार विधायक और 3 बार मंत्री रह चुका हूं. कितने ही तहसीलदार, नायब तहसीलदार लगा दिए, पर वे 2% तो लेंगे ही लेंगे‘. परसादी की बात सुनकर पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरमोहन शर्मा ने बीच में टोकते हुए कहा- ‘ये अपवाद है आप पता लगा लो.

यह भी पढ़ें- ACB के एक्शन पर मचा सियासी घमासान, कांग्रेस-बीजेपी के दिग्गजों में चले शब्दों के बाण

मुर्दाबाद के लगे नारे, बूंदी में नहीं घुसने देने की मिली चेतावनी
राजस्थान की कांग्रेस सरकार में जहां पार्टी अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट खेमे में बंटी हुई नजर आ रही है. वहीं इसी बीच गहलोत सरकार के मंत्रियों से कार्यकर्ता किस तरह खफा है, इसकी बानगी भी देखने को मिली. इस जनसुनवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का गुस्सा भी फूट पड़ा. यहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर की ओर से उनकी उपेक्षा की जाने के बात के साथ उन्हें हटाने की मांग कर रहे थे. कार्यकर्ताओं ने परसादी लाल मीणा मुर्दाबाद के नारे लगाए और यह तक बात कह डाला कि यदि प्रभारी मंत्री मीणा ने उनकी बात नहीं सुनी, तो बूंदी में नहीं घुसने दिया जाएगा.

परसादी को राठौड़ का तंज भरा ‘धन्यवाद’
मंत्री परसादी लाल मीणा के बयान पर बीजेपी के दिग्गज नेता और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने तंज कसा है. राजेन्द्र राठौड़ ने ट्विटर पर लिखा है कि- ‘धन्यवाद मंत्री परसादी लाल मीणा जी, आपको प्रदेश के नौकरशाह पर गर्व है. राजस्थान में गहलोत सरकार के राज में जनता त्रस्त है, और आपके नौकरशाह बिना कमीशन के काम नहीं करते हैं, प्रदेश में भ्रष्टाचार किसी से छुपे नहीं है, आखिरकार आपकी जुबां से भी यह सच्चाई बाहर आ ही गई‘.

यह भी पढ़ें- ‘बीजेपी न राम की सगी है और न ही श्याम की, BJP सिर्फ वोट की सगी है’- खाचरियावास का बड़ा बयान

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए परसादी
सोशल मीडिया पर भी परसादी लाल मीणा के इस बयान को लेकर रोचक कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा की- ‘परसादी लाल जी के हिसाब से कोई ईमानदार नहीं है, तो देर किस बात की मंत्री जी, एसीबी है ना, वो भी पूरी तरह से सक्रिय, दीजिए बेईमानों की सूची, करिए भ्रष्टाचार पर वार या फिर यूं ही..?’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ACB राजस्थान मंत्री जी के बयान दर्ज कर ऐसे अधिकारियों की सूची ले और उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करे’ एक अन्य यूजर ने लिखा कि- ‘मंत्री जी की साफगोई को सलाम, आपने परसन्टेज बहुत ही कम बताया है, 2% में आजकल कौन करता है काम

पहले भी कई बार रह चुके चर्चाओं में
यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी परसादी लाल मीणा चर्चाओं में रहे हैं, कोरोना की दूसरी लहर के बीच परसादी मीणा ने बूंदी दौरे के दौरान गार्ड ऑफ ऑनर लिया था. मंत्री जी की ये तस्वीर वायरल हुई थी और लोगों ने कोरोना जैसी त्रासदी के बीच गार्ड ऑफ ऑनर लेने पर उन्हें आड़े हाथ लिया था. इससे पहले भी उद्योग मंत्री परसादीलाल मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा महिला शौचालय का उपयोग कर बाहर आते हुये दिखाई दिए थे. वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर मीणा ट्रोल हुए थे. बीजेपी ने भी परसादी पर कसा था तंज की उन्हें मर्यादा को ध्यान रखना ही चाहिए था.

Leave a Reply