असम एयरपोर्ट पर लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया वायरल

pakistan-zindabaad-controversy
pakistan-zindabaad-controversy

Politalks.News/Viral_News. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक नेता के स्वागत में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं. वीडियो असम के सिलचर एयरपोर्ट का है. ये भीड़ ऑल इंडिया यूनाइटेड के प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल के स्वागत में एकत्र हुई थी. जब वो एयरपोर्ट पर उतरे तो उनके समर्थकों ने कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. बीजेपी नेता और असम कैबिनेट मंत्री हेमंत विस्वा ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल बदरुद्दीन अजमल की तरफ से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

बीजेपी नेता और असम कैबिनेट मंत्री हेमंत विस्वा ने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, ‘इन कट्टरपंथी राष्ट्रविरोधी लोगों के पागलपन को देखें जो सांसद बदरुद्दीन अजमल का स्वागत करते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. यह कांग्रेस के चेहरे को पूरी तरह से उजागर करता है जो गठबंधन बनाकर ऐसी ताकतों को प्रोत्साहित कर रही है. हम एसे लोगों से पूरी तरह लड़ेंगे. जय हिंद.’ बता दें, ऑल इंडिया यूनाइटेड लोकसभा में यूपीए का घटक दल है.

https://twitter.com/himantabiswa/status/1324594390703157248?s=20

वीडियो पर संज्ञान लेते हुए असम पुलिस के एडिशनल एसपी जे दास ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस वीडियो को असम में होने वाले आगामी विधानसभा से भी जोड़कर देखा जा रहा है. फिलहाल बदरुद्दीन अजमल की तरफ से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. पुलिस की तरफ से भी खबर लिखे जाने तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रहा ‘न भूलें हैं न भूलेंगे’ हैशटैग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जहां लोग बदरुद्दीन अजमल को जमकर भला बुरा कह रहे हैं. इसके अलावा एक तबका वो भी है जो इस वीडियो के बैकग्राउंड में आ रही आवाज को गलत बता रहा है. वीडियो में भीड़ का इतना शोर है कि कुछ भी कह पाना मुश्किल है.

हरिदे गोस्वामी ने ऐसे लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि यदि ऐसा है तो निश्चित रूप से देशद्रोह का मामला तुरंत दर्ज किया जाना चाहिए. इसमें देरी क्यों हो रही है.

11

राजीव मिश्रा का कहना है कि पुलिस और सीआईएसएफ क्या चाय नाश्ता करने गए थे. उन्होंने ये नारे सुनकर उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया.

12

इधर मो.जुबेर ने बीजेपी नेता हिमंत बिस्वा को झूठा करार दिया है. जुबेर ने कहा कि यहां पाकिस्तान जिंदाबाद नहीं बल्कि अजीज खान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं.

13

Leave a Reply