डॉक्टर डे के मौके पर इंजीनियर्स ने रक्तदान कर किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान, कुल 5 हजार यूनिट रक्त किया दान

कोरोनकाल में डॉक्टर डे के मौके पर सॉफ्टवेयर इंजीनियर अंजली जेठानन्दनी ने किया रक्तदान, भाजपा सांसद रामचरण बोहरा के आह्वान पर पर 5 हजार लोगों ने किया रक्तदान, एक दिन में 5 हजार यूनिट रक्तदान कर रचा इतिहास

इंजीनियर्स ने रक्तदान कर किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान
इंजीनियर्स ने रक्तदान कर किया कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

Politalks.News/Rajasthan. कोरोना महामारी के इस खतरनाक दौर में ब्लड़ बैंक के अंदर रक्त कमी के चलते थेलेसिमिया सहित अन्य गंभीर बीमारियों से पीड़ित मरीजों के लिए नई समस्या हो खड़ी हो गई है. बुधवार को डॉक्टर्स डे के मौके पर जयपुर में भाजपा सांसद रामचरण बोहरा के आह्वान पर शहर में 41 जगहों पर रक्तदान शिविर लगाया गया. पूरे जयपुर शहर में आरएसएस के सेवा भारती, बीजेपी के कार्यकर्ता और अन्य नागरिकों ने मिलकर लगभग 5 हजार यूनिट रक्तदान डॉक्टर डे के मौके पर किया. इस मौके पर विभिन्न रक्तदान कैम्प्स के अंदर जयपुर सांसद रामचरण बोहरा, राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, भाजपा राजस्थान के प्रदेश संगठन मंत्री चंद्रशेखर ने जाकर रक्तदाताओं का उत्साह बढ़ाया.

डॉक्टर डे पर इंजीनियर्स ने भी आगे आकर किया रक्तदान

डॉक्टर, जो खुद की जान को जोखिम में डालकर आपकी और हमारी जान बचाने वाले हमारे कोरोना वॉरियर्स को यूँ तो हर कोई सलाम कर रहा है. लेकिन, धरती के भगवान के रूप में पहचान रखने वाले इन डॉक्टर्स का डॉक्टर्स डे के मौके पर सही मायनो में सम्मान किया जयपुर के युवा इंजीनियर्स की टीम ने. जयपुर की रहने वाली सॉफ्टवेयर इंजीनियर अंजली जेठानन्दनी और उनके कई साथी इंजीनियर्स ने आज जयपुर में डॉक्टर्स डे के मौके पर रक्तदान किया और हमारे डॉक्टर्स के निरोगी और दीर्घायु होने की कामना की.

रेजीडेंट डॉक्टर्स ने भी लगाया ब्लड डोनेशन कैम्प

आज चिकित्सक दिवस पर JARD द्वारा ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन भी किया गया, जिसमें SMS मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर्स, मेडिकल स्टुडेंट्स, और स्टाफ ने हिस्सा लिया‌. इस ब्लड डोनेशन कैंप में 72 यूनिट का रक्तदान हुआ. इस अवसर पर प्रिंसिपल डॉ सुधीर भंडारी, मेडिकल सुपरीटेंडेंट डॉक्टर राजेश शर्मा, डीन डॉक्टर आई डी गुप्ता, एडिशनल प्रिंसिपल AJ मेहता ,डॉक्टर एसएन शर्मा, डॉक्टर दीपक माथुर और डॉ एसएस राणावत मोजूद रहे.

Leave a Reply