7 और 8 मार्च को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बिना कोई सभा करे देंगी विरोधियों को बड़ा सियासी संदेश

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की लोकप्रियता का छोटा ट्रेलर बीते रविवार राजधानी जयपुर के दो गोविंद देवजी और काले हनुमान मंदिरों में दर्शन करने के दौरान देखने को मिला था, अब आगामी सात और आठ मार्च को मैडम राजे की लोकप्रियता की पूरी फ़िल्म देखने को मिलने वाली है

Img 20210305 Wa0073
Img 20210305 Wa0073

Politalks.News/Rajasthan/VasundhraRaje. भगवान और पूजा-पाठ में गहरी आस्था रखने वाली पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की लोकप्रियता का छोटा ट्रेलर बीते रविवार राजधानी जयपुर के दो गोविंद देवजी और काले हनुमान मंदिरों में दर्शन करने के दौरान देखने को मिला था. अब आगामी सात और आठ मार्च को मैडम राजे की लोकप्रियता की पूरी फ़िल्म देखने को मिलने वाली है. प्रदेश भाजपा में चल रही खींचतान के बीच पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का सात व आठ मार्च को देव दर्शन का पूरा कार्यक्रम तय हो चुका है.

दरअसल, 8 मार्च को पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का जन्मदिन होता है और हर साल अपने जन्मदिन को यह खास तरीके से मनाती रही हैं. इस बार भी उन्होंने इसे मनाने का ढंग अलग चुना है. इस बारे में मैडम राजे के दो दिन के मिनिट टू मिनिट कार्यक्रम की घोषणा की गई है. जिसके तहत मैडम राजे 7 मार्च को सुबह 9.30 बजे हेलीकॉप्टर से भरतपुर के पूंछरी लौठा पहुंचेंगी. सुबह 10.30 बजे पूंछरी को लौठा में दर्शन के बाद पूर्व सीएम मथुरा जिले में गाोवर्धन स्थित गिर्राजजी मंदिर जाएंगी. इसके बाद सुबह 11.40 बजे दानघाटी मंदिर पहुंचेंगी और पूजा करेंगी. यहां लंच होगा और शाम 6 बजे आदि बद्री रवाना होंगी और रात्रि विश्राम आदि बद्री में ही करेंगी. दूसरे दिन यानी जन्मदिन के दिन पूर्व सीएम राजे 8 मार्च को आदि बद्रीनाथ मंदिर में सुबह 5 बजे मंगला आरती में शामिल होंगी.

यह भी पढ़ें: वसुंधरा राजे की 8 मार्च को होने वाली संभावित धार्मिक यात्रा का छोटा ट्रेलर रविवार को दिखा जयपुर में

वहीं इसके बाद मैडम वसुंधरा राजे लोगों का अभिवादन, शुभकामनाएं और बधाई स्वीकार करेंगी. दोपहर 12.30 बजे केदारनाथ मंदिर जाएंगी और पूजा-दर्शन एवं दोपहर के भोजन के बाद हेलीकॉप्टर से धौलपुर रवाना होंगी. आपको बता दे कि इस दौरान सभा जैसा कोई कार्यक्रम नहीं होगा लेकिन कार्यकर्ताओं से मुलाकात की जाएगी. मैडम राजे के कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने के लिए पूर्व मंत्री युनूस खान, बाबूलाल वर्मा और पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी भरतपुर में कैंप कर रहे हैं. वहीं कार्यक्रम की सफलता के लिए पूर्व विधायक विजय बंसल ने भरतपुर विधानसभा क्षेत्र के समर्थकों की मीटिंग ली. ऐसे में माना जा रहा है कि मैडम राजे गुट के सभी विधायक वहां उस दिन उपस्थित रहेंगे और साथ ही बिना कोई जनसभा के 8 तारीख को वहां जबरदस्त भीड़ रहने वाली है.

आपको याद दिला दें कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बीते रविवार की शाम जयपुर के गोविंद देव मंदिर और काले हनुमान मंदिर में देव दर्शन किए थे. वैसे तो मंदिर ओर देव दर्शन से वसुंधरा राजे का पुराना जुड़ाव है, लेकिन इस बार राजनीतिक पंडितों का मानना है कि प्रदेश में भाजपा में जो अंदरुनी खींचतान चल रही है, उस बीच रविवार को राजे के देव दर्शन कार्यक्रम के अलग मायने हैं. जयपुर शहर के दो मंदिरों की छोटी सी धार्मिक यात्रा के दौरान भी मैडम वसुंधरा राजे के साथ सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सराफ, अशोक लाहोटी के अलावा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, पूर्व मंत्री राजपाल सिंह शेखावत, पूर्व विधायक मोहन लाल गुप्ता, सुरेंद्र पारीक, कैलाश वर्मा, पूर्व शहर अध्यक्ष संजय जैन, हैरिटेज निगम से भाजपा की महापौर प्रत्याशी कुसुम यादव सहित जयपुर के कई नेता और सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे. ऐसे में माना जा रहा है कि इस देव दर्शन के जरिए मैडम राजे ने अपने विरोधियों को जयपुर शहर में अपनी सियासी ताकत का एहसास करवा दिया.

Leave a Reply