प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपनी संसदीय सीट वाराणसी में हैं. मोदी ने यह से UP बीजेपी कार्यकर्ता को विजय सन्देश दिया. ‘हर हर महादेव’ से अपने सम्बोधन की शुरुआत करते हुए मोदी ने सबसे पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते हुए कहा कि काशी की पवित्र धरती पैर आप सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं का स्वागत है. यहां उन्होंने पौधरोपण अभियान का भी शुभारंभ किया. इस अभियान के तहत UP में २२ करोड़ पौधे लगाए जाएंगे. उन्होंने खुद एक पौधा लगाकर अभियान की शुरुआत की. मोदी ने यहां लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का भी विमोचन किया. इस मौके पर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे.

यहां उन्होंने कहा कि 5 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी की पूरी देश में चर्चा है. अर्थव्यवस्था का आकार जितना ज्यादा बड़ा होगा, देश की समृद्धि भी उतनी होगी. प्रति व्यक्ति आय में बढ़ोतरी से रोजगार बढ़ेगा.

PM मोदी ने यहां BJP के देशव्यापी सदस्यता अभियान की भी शुरुआत की. उन्होंने 5 लोगों को बीजेपी की सदस्यता की शपथ दिलाई. बता दें, आज से BJP का सदस्यता अभियान शुरू हो गया है. इस अभियान के तहत 9 करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य है. गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना में मेगा सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे.

 

Leave a Reply