politalks news

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और राजस्थान सरकार पर जमकर धावा बोला. पीएम मोदी ने अलवर में एक महिला के साथ गैंग रेप मामले को याद दिलाते हुए कहा, ‘बीते दो-तीन दिन से राजस्थान के अलवर की एक खबर आप पढ़ रहे होंगे. वहां एक दलित बेटी के साथ दो हफ्ते पहले कुछ दरिंदों ने बलात्कार किया. लेकिन उन दरिंदों को पकड़ने के बजाय वहां की पुलिस और वहां की कांग्रेस सरकार इस केस को ही छिपाने-दबाने में जुट गई. राजस्थान में भी चुनाव थे इसलिए वहां की कांग्रेस सरकार उस बिटिया को न्याय दिलाने के बजाय चुनाव बीतने का इंतजार करती रही. यही कांग्रेस के न्याय की सच्चाई है.’

उन्होंने आगे कहा कि इनके रागदरबारी भी इतने भयंकर कांड को दबाते रहे और मोमबत्तियां लेकर निकलने वाले लोगों की मोमबत्तियों से धुआं निकल रहा है. मैं अवार्ड वापसी गैंग से पूछना चाहता हूं कि अलवर की बेटी के साथ बलात्कार होने पर भी आप चुप क्यों बैठे हैं.

सपा-बसपा गठबंधन पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इस पूरे चुनाव के दौरान सपा-बसपा वाले मेरी जाति को लेकर हमले करते रहे हैं. मैं पिछड़ी जाति में पैदा जरूर हुआ, लेकिन देश के हर पिछड़े को, हर गरीब को अगड़ा बनाने के लिए दिन-रात प्रयास कर रहा हूं. यह लोग जितनी भी गालियां मुझे देते रहें, मेरा ध्यान विकास पर रहेगा. महिला हितों और महिलाओं की सुरक्षा के प्रति हम पूरी तरह संवेदनशील हैं. हमारी सरकार ने बलात्कार जैसे अपराध के लिए फांसी तक की सज़ा का प्रावधान किया है.

इससे पहले रॉबर्ट्सगंज में अपनी पहली जनसभा को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने ‘हुआ तो हुआ’ पर धावा बोलते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने तीन शब्दों के आधार पर देश चलाया है. उनका मंत्र है ‘हुआ तो हुआ’. कांग्रेस, सपा और बसपा ने हमेशा सिर्फ अपने परिवारों के विकास के बारे में ही सोचा है. राष्ट्र के विकास पर ध्यान देने की इन्होंने कभी नहीं सोची.

उन्होंने कहा कि जब भी देश में महामिलावटी सरकार होती है तो वो राष्ट्रीय सुरक्षा को भी खतरे में डाल देती है. याद कीजिए जब तीसरे मोर्चे की महामिलावटी सरकार थी, समाजवादी पार्टी मंत्रिमंडल में थी, तब इन्होंने देश का क्या हाल कर दिया था?

मोदी ने कहा, ‘मैं रॉबर्ट्सगंज में उस समय आया हूं, जब देश का एक बड़ा हिस्सा फिर एक बार मोदी सरकार बनाने के लिए निश्चय कर चुका है. कोई भी देश कमजोर सरकारों के रहते शक्तिशाली नहीं बन सकता है. जितनी ज्यादा मजबूत सरकार उतना ही शक्तिशाली भारत. आपका एक वोट देश में शक्तिशाली भारत का गठन करेगा’.

Leave a Reply