PoliTalks

देश में लोकसभा चुनाव अंतिम चरण में है. 19 मई को आठ राज्यों की 59 सीटों पर मतदान के साथ इस सियासी दंगल का अंत हो जाएगा. मतदान के आखिरी चरण में नेता चुनाव प्रचार और जुबानी हमलों में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. इसी कड़ी में आज बसपा सुप्रमो मायावती ने गोरखपुर में गठबंधन की साझा रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला. मायावती ने कहा कि मोदी हर सभा में कह रहे है कि उन्हें गालियां पड़ रही है लेकिन ये तो स्वाभाविक है कि जो गाली खाने का काम करता है, उसे ही गालियां ही पड़ती है.

बसपा प्रमुख ने आगे कहा कि मोदी खुद को हर चुनावी रैली में पिछड़ा बताते हैं लेकिन वो फर्जी पिछड़े हैं. उन्होंने बीते पांच सालों में पिछड़ों के उत्थान के लिए कुछ भी नहीं किया. असली ओबीसी तो अखिलेश यादव है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो फर्जी ओबीसी हैं.

सभा में मौजूद भीड़ के बारे में मायावती ने कहा कि इस जनसैलाब से यह साफ पता चल रहा है कि नमो-नमो वाले जा रहे हैं और जय भीम वाले आ रहे हैं. रोजगार के मुद्दे पर बीजेपी सरकार को घेरते हुए मायावती ने कहा कि हम युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे लेकिन मोदी की तरह दो करोड़ नौकरी का झूठा वायदा नहीं करेंगे.

उन्होंने कहा कि हमें अभी तक के चरणों की बढ़िया रिपोर्ट मिल रही है. इसकी वजह से बीजेपी घबराई हुई है. इनके ढीले, लटके और मुरझाए हुए चेहरे बता रहे हैं कि इनकी सरकार पूरी तरह से जा रही है. 23 मई को देश के अच्छे दिन और बीजेपी के बुरे दिन शुरु हो जाएंगे.

Leave a Reply